ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश की जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा से मांग ही लिया इस्तीफा, जानें पूरा मामला

नीतीश की जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा से मांग ही लिया इस्तीफा, जानें पूरा मामला

उमेश कुशवाहा ने चेतावनी देते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा 2 फरवरी को पार्टी  की ओर से आयोजित जगदेव प्रसाद जयंती में शामिल हों। यदि उपेंद्र कुशवाहा अलग आयोजन करना चाहते हैं तो पहले पार्टी से इस्तीफा दें।

नीतीश की जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा से मांग ही लिया इस्तीफा, जानें पूरा मामला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 30 Jan 2023 03:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने अपने ही दल के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को सोमवार को नसीहत दी है। उनसे पूछा है कि वे किस हैसियत से शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती मना रहे हैं। वह भी तब जबकि 2 फरवरी को पार्टी के बैनर तले आयोजन हो रहा है। ऐसे में कोई दूसरा आयोजन होना पार्टी लाइन के खिलाफ है। अगर उन्हें ऐसा ही करना है तो पार्टी से इस्तीफा देकर आयोजन करें। 

मीडिया से बातचीत में उमेश कुशवाहा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होना चाहिए। उनको किसी भी निजी कार्यक्रम में इस दिन शामिल होने से खुद को रोकना चाहिए। यह बिल्कुल ही गलत निर्णय है। कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार हैं और उनपर बोलने से पहले किसी को भी सोचना चाहिए। उपेंद्र कुशवाहा को अगर पार्टी या नीतीश कुमार के खिलाफ कुछ भी कहना है तो उन्हें पहले पार्टी से इस्तीफा देना होगा।

भाजपा बेचैनी में, बिहार में सभी 40 सीट जीतेगा महागठबंधन
जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम लोगों ने आगे बढ़कर भाजपा को नकार दिया। इससे वह हताशा और बेचैनी में हैं। भाजपा के लोग महागठबंधन के पक्ष में आयी रिपोर्ट से बेचैन हैं, जिसमें 35 से 36 सीट बिहार में महागठबंधन को मिलने की बात कही गई है। मेरा दावा है कि हम लोकसभा की सभी 40 में 40 सीट बिहार में जीतेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें