ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारचतुर नहीं, धूर्त हैं नीतीश; जेडीयू 2025 में 20 सीट जीत गई तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा: प्रशांत किशोर

चतुर नहीं, धूर्त हैं नीतीश; जेडीयू 2025 में 20 सीट जीत गई तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा: प्रशांत किशोर

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। पीके ने नीतीश के धूर्त करार दे दिया। दावा किया कि विधानसभा चुनाव 2025 में जेडीयू 20 सीट भी नहीं जीत पाएगी।

चतुर नहीं, धूर्त हैं नीतीश; जेडीयू 2025 में 20 सीट जीत गई तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा: प्रशांत किशोर
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायTue, 30 Jan 2024 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। बेगूसराय में मंगलवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की जनता इतनी बेवकूफ नहीं है। जनता ने नीतीश कुमार को वोट किया, लेकिन ये बार-बार पलट जाते हैं। जनता आज कितना असहाय महसूस कर रही है और नीतीश कुमार खुद को चतुर समझ रहे हैं, लेकिन ये चतुर नहीं निहायत धूर्त आदमी हैं। जो पूरे बिहार की 13 करोड़ की जनता को मूर्ख बनाकर ठग रहे हैं। आगामी चुनाव में राज्य की जनता सूद समेत इसका हिसाब करेगी।प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा कि आप लिखकर रखिए कि नीतीश कुमार अब चाहे जिस गठबंधन में लड़े या भाजपा के साथ लड़े, अगली बार विधानसभा चुनाव में इनकी पार्टी जेडीयू को आगामी विधानसभा चुनाव में 20 विधायक भी नहीं आएंगे। अगर आएंगे तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। 

पीके ने कहा कि मैं दावे के साथ कैमरे पर कह रहा हूं कि अगर किसी एक नेता के खिलाफ जनता में सबसे ज्यादा गुस्सा है, तो वे है नीतीश कुमार। आप किसी भी वर्ग से बात कीजिए, किसी सामान्य नेता से बात कीजिए, पब्लिक से बात कीजिए, नीतीश कुमार के अपने सपोर्टर, वोटर और पार्टी के नेताओं से बात कीजिए, हर आदमी आज नीतीश कुमार के खिलाफ अपशब्द और गलत बात कह रहा है। 

उन्होंने कहा कि ऐसा मत समझिए कि बिहार की जनता समझती नहीं है। यही नीतीश कुमार हैं, जिन्हें 2010 में इनके नाम और चेहरे पर बिहार की जनता ने 206 विधायकों को जिताया था और आज यही नीतीश कुमार हैं, जिनके 42 विधायक जीते हुए हैं और चुनाव में हारने के डर से भाजपा की शरण में गए हैं। प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का साथ नहीं रहा तो जेडीयू का राज्य में खाता भी नहीं खुलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें