DA Image
10 अप्रैल, 2021|5:03|IST

अगली स्टोरी

विधान परिषद में राजद एमएलसी पर भड़के नीतीश कुमार, कहा- नियम नहीं जानते और बोले जा रहे हो

nitish kumar

बिहार विधानसभा परिषद में एक सवाल के जवाब के दौरान असहज करने वाली स्थिति देखने को मिली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभापति के किरदार में नजर आए और राजद एमएलसी सुबोध कुमार के सवाल पूछने पर भड़क गए। उन्होंने सुबोध से कहा कि चुप हो जाओ, बैठ जाओ। नियम पता नहीं है और बोले जा रहे हो।

सुबोध कुमार पर भड़के मुख्यमंत्री
हुआ यूं कि विधानसभा में राजद नेता मोहम्मद फारूक ने ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री से शिवहर जिले की एक सड़क को लेकर एक सवाल पूछा था। मंत्री जयंत राज के जवाब से असंतुष्ट होने पर फारूक ने पूरक सवाल किया। हालांकि उन्हें उत्तर मिलने से पहले ही राजद के सुबोध कुमार खड़े हुए और दूसरा पूरक सवाल करने लगे।

चुप हो, जाओ बैठ जाओ
मुख्यमंत्री ने राजद नेता पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पहले वाले पूरक सवाल का जवाब मिले बिना आपने दूसरा सवाल कैसे पूछ लिया। इसपर जब सुबोध कुमार ने नीतीश को जवाब देने की कोशिश की तो वे और ज्यादा भड़क गए। उन्होंने कहा कि चुप हो, जाओ बैठ जाओ। नियम नहीं जानते और बोले जा रहे हो।

सभापति ने किया बीच-बचाव
इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभापति रामचंद्र पूर्वे की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप इन्हें नियम क्यों नहीं बताते हैं। राजद नेता के लगातार बोलने पर नीतीश ने कहा कि बिना नियम जाने क्यों सवाल पूछ रहे हो, बैठ जाओ। उन्होंने कहा कि सभी को नियमों की जानकारी दी जानी चाहिए। इसके बाद सभापति ने बीच-बचाव करते हुए सुबोध कुमार को बैठने के लिए कहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nitish kumar get angry on rjd mlc over asking question in bihar assembly says if you dont know rules then be quiet