ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश बदलेंगे बिहार सरकार? जगदानंद सिंह का बड़ा बयान- आरजेडी-जेडीयू का गठबंधन नहीं होगा, विधायकों की मीटिंग रूटीन

नीतीश बदलेंगे बिहार सरकार? जगदानंद सिंह का बड़ा बयान- आरजेडी-जेडीयू का गठबंधन नहीं होगा, विधायकों की मीटिंग रूटीन

आरजेडी की ओर से मंगलवार को राबड़ी आवास में होने वाली बैठक को लेकर जगदानंद सिंह ने कहा कि कल आरजेडी विधायकों की बैठक सदस्यता अभियान,  2024-25 के चुनाव, संगठन की मजबूती को लेकर कर रही है।

नीतीश बदलेंगे बिहार सरकार? जगदानंद सिंह का बड़ा बयान- आरजेडी-जेडीयू का गठबंधन नहीं होगा, विधायकों की मीटिंग रूटीन
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 08 Aug 2022 05:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार में मचे राजनीतिक घमासान के बीच आरजेडी की ओर से बड़ा बयान है है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जेडीयू के साथ मिलकर राज्य में सरकार बनाने की किसी भी संभावना से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि जेडीयू और आरजेडी में गठबंधन को लेकर किसी तरह की बात नहीं हुई है और नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार बनाने की आरजेडी की किसी तरह की योजना नहीं हैं।

आरजेडी की ओर से मंगलवार को राबड़ी आवास में होने वाली बैठक को लेकर जगदानंद सिंह ने कहा कि कल आरजेडी विधायकों की बैठक सदस्यता अभियान,  2024-25 के चुनाव, संगठन की मजबूती को लेकर कर रही है। उन्होंने कहा कि आरजेडी में संगठन का चुनाव होने वाला है, इसको लेकर भी कल बैठक बुलाई गई है। 

नीतीश बदलेंगे बिहार सरकार ? RJD की मंगलवार को राबड़ी आवास पर मीटिंग, हटाए गए सभी राजद प्रवक्ता

वहीं आरसीपी सिंह को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जिसको भी निकालना है जेडीयू निकालते रहे, यह जेडीयू का अंदरूनी मामला है। उन्होंने कहा कि आरजेडी के सभी प्रवक्ताओं का पावर सीज कर लिया गया है। अब बयान सिर्फ मैं और तेजस्वी यादव ही देंगे। जब संगठन चुनाव हो जाएगा तो प्रवक्ताओं की नई सूची जारी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें