ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार ने की लोगों से अपील, मजबूती से गुजरात में रहें

नीतीश कुमार ने की लोगों से अपील, मजबूती से गुजरात में रहें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गुजरात सरकार से निरंतर यहां के मुख्य सचिव और डीजपी संपर्क बनाये हुए हैं। गुजरात के मुख्य सचिव और डीजीपी से भी बात हो रही है। वहां की सरकार भी तत्पर है। मैं...

नीतीश कुमार ने की लोगों से अपील, मजबूती से गुजरात में रहें
पटना, हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 09 Oct 2018 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि गुजरात सरकार से निरंतर यहां के मुख्य सचिव और डीजपी संपर्क बनाये हुए हैं। गुजरात के मुख्य सचिव और डीजीपी से भी बात हो रही है। वहां की सरकार भी तत्पर है। मैं ऐसे मौके पर अपील करूंगा कि सब लोग पूरी मजबूती से गुजरात में रहें। मुख्यमंत्री ने बिहारियों के साथ गुजरात में हो रही मारपीट की घटना पर मंगलवार को सीएम सचिवालय परिसर में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर यह बात कही। 

उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अल्पेश ठाकोर बिहारियों पर जगह-जगह हमला करा रहे हैं। बिहारियों के खिलाफ घृणा फैला रहे हैं। मैं गुजरात की सरकार से अपील करूंगा कि वह अल्पेश को गिरफ्तार कर जेल में डाले। कांग्रेस भी उन्हें अपनी पार्टी से निकाले। 

कड़ी कार्रवाई कर रही गुजरात सरकार : मुख्य सचिव 

उधर, मुख्य सचिव दीपक कुमार ने कहा कि बिहारियों के साथ हुई मारपीट के मामले में गुजरात सरकार ने करीब 300 लोगों को गिरफ्तार किया है। डकैती के केस में उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें बेल भी मिलना मुश्किल होगा। गुजरात की सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें