DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  नीतीश जी मेरी प्रेमिका मेरी आंखों के सामने किसी और की हो गई...आपको मेरी हाय लगेगी

बिहारनीतीश जी मेरी प्रेमिका मेरी आंखों के सामने किसी और की हो गई...आपको मेरी हाय लगेगी

पटना लाइव हिन्दुस्तानPublished By: Yogesh Yadav
Mon, 24 May 2021 09:08 PM
नीतीश जी मेरी प्रेमिका मेरी आंखों के सामने किसी और की हो गई...आपको मेरी हाय लगेगी

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए लॉकडाउन के दौरान विवाह पर भी रोक लगाने की मांग करने वाले पंकज अब नीतीश कुमार पर बरस पड़े हैं। एक के बाद एक कई ट्वीट कर उन्होंने नीतीश कुमार को यहां तक कहा कि आपको मेरी हाय लगेगी। पिछली बार लॉकडाउन की घोषणा हुई तो पंकज ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी गर्ल फ्रेंड की शादी को रोकने के लिए लॉकडाउन में शादियों पर ही प्रतिबंध लगाने की गुहार लगाई थी। सोमवार को फिर से लॉकडाउन एक हफ्ते के लिए बढ़ा तो नीतीश कुमार के ट्वीट के जवाब में पंकज ने भी ट्वीट किये।

लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा करते हुए नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए 5 मई 2021 से तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया था। आज फिर से सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की गई। लॉकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है और कोरोना संक्रमण में कमी दिख रही है। अतः बिहार में 25 मई के आगे एक सप्ताह के लिए अर्थात 1 जून 2021 तक लॉकडाउन जारी रखने का निर्णय लिया गया है।

सीएम के ऐलान के बाद ही पंकज ने नीतीश कुमार को टैग करते हुए ट्वीट करना शुरू कर दिया। पंकज ने लिखा, "सर अपनी नाकामी को छुपाने के लिए यह सब नहीं कीजिए आप। आप से मैंने गुहार लगाई थी मेरी girlfriend की शादी रुकवा दीजिए। आप से इतना भी नहीं हुआ। अपने आप को मुख्यमंत्री कहलवाते हुए शर्म नहीं आती आप को। आज मेरी प्रेमिका मेरी आंखों के सामने किसी औऱ की हो गई लेकिन आप से कुछ नहीं हुआ।"

पंकज ने आगे लिखा, "सर आप एक नकारा मुख्यमंत्री हैं। आप को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आप से मैंने कितनी अपील की थी पिछले 19 मई को, मेरी girlfriend की शादी थी, रुकवा दीजिए। लेकिन आप ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और सिर्फ़ बेरोजगारी के वजह से वो मेरी नहीं हो पाई। आप को मेरी हाय लगेनी।"

संबंधित खबरें