ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबेतिया में मर्डर, नवविवाहिता को चाकू गोदकर मार डाला; हत्यारों ने दोनों आंखें फोड़ी

बेतिया में मर्डर, नवविवाहिता को चाकू गोदकर मार डाला; हत्यारों ने दोनों आंखें फोड़ी

पश्चिम चंपारण में नवविवाहिता की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पहले महिला का गला घोंट दिया। फिर शरीर के कई हिस्सों को चाकू से गोद दिया। इतना ही नहीं दोनों आंखें भी फोड़ डाली।

बेतिया में मर्डर, नवविवाहिता को चाकू गोदकर मार डाला; हत्यारों ने दोनों आंखें फोड़ी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेतियाMon, 22 Jan 2024 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों ने पश्चिम चंपारण के श्रीनगर थाने के घोड़हिया निवासी मिथिलेश शर्मा की पत्नी सुंदरम कुमारी (22) की गला घोंटने के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। उसकी आंखों को भी अपराधियों ने फोड़ दिया है। उसके चेहरे पर चाकू से हमला किया गया है। सुंदरम का शव उसकी ससुराल से तीन किलोमीटर दूर गन्ने के खेत से सोमवार दोपहर तीन बजे बरामद किया गया। एसडीपीओ माहताब आलम ने बताया कि प्रथमदृष्टया नवविवाहिता की हत्या गला घोंटने के बाद चाकू से गोदकर की गई है। बायीं आंख निकाली हुई है। दाहिनी आंख पर भी जख्म था। गर्दन पर बाएं तरफ से चाकू फंसा हुआ था। 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि नवविवाहता के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया है। अस्पताल प्रशासन से अनुरोध किया गया है कि उसके गर्दन में धंसे हुए चाकू को निकालकर सुरक्षित रखा जाए। नवविवाहता के भाई नवलपुर बाजार के अशोक शर्मा ने बताया कि बहन की शादी 29 मई 2023 को मिथिलेश शर्मा से हुई थी। शादी के डेढ़ माह बाद पति मजदूरी करने ऋषिकेश चले गए थे। मेरी बहन 13 जनवरी को नवलपुर में आयी। रविवार 21 जनवरी को उसके भैंसुर अखिलेश शर्मा उसे बुलाने के लिए आए थे। बहन को अशोक लेकर उसकी ससुराल गया। वहां छोड़कर वह वापस घर चला आया। सोमवार दोपहर सूचना मिली कि उसकी हत्या ससुराल से तीन किलोमीटर दूर सरेह में कर दी गयी है। 

मृतका का मोबाइल है गायब, छानबीन में जुटी पुलिस
सुंदरम के भैंसुर अखिलेश शर्मा ने बताया कि रविवार रात सात बजे भावज मेरी बेटी खुशबू कुमारी के साथ खाना खाकर रूम में सोने चली गयी। सोमवार सुबह घर वाले उठे तो वह गायब थी। इसकी सूचना उसके भाई को फोन पर दी गयी। परिवार वाले अपने स्तर उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच 11 बजे नवलपुर थाने से उसके भाई अशोक शर्मा के मोबाइल पर फोन आया कि एक महिला का शव गंडक नदी के समीप एक खेत में मिला है। सूचना पर वे लोग वहां गए तो सुंदरम का शव मौके पर पड़ा हुआ था।

घटनास्थल पर एक झोला में कपड़ा व पर्स तथा 50 रुपये भी पड़े थे। उसका मोबाइल गायब है। मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा है। सुंदरम के भाई अशोक शर्मा ने बहन की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें