DA Image
29 जनवरी, 2020|8:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पीयू के नवनिर्वाचित अध्यक्ष CM नीतीश से मिले

पटना विश्वविद्यालय के नवनिर्वाचित छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले। छात्रों के साथ मुख्यमंत्री का तकरीबन आधे घंटें तक वार्ता चली। इसमें कई अहम म़ुद्दों पर मुख्यमंत्री से छात्र प्रतिनिधियों ने बातचीत की। मुख्यमंत्री ने छात्रों की समस्याओं को सुनकर इन्हें भारोसा दिलाया कि इनकी समस्याओं को दूर कर दिया जाएगा। 

साथ ही अध्यक्ष ने बीएन कॉलेज रेप कांड पर मुख्यमंत्री से चर्चा की। दोषियों को सजा जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की। मुख्यमंत्री ने घटना की गंभीरता को देखते हुए छात्रों को भारोसा दिलाया कि सभी दोषियों पर कार्यवाई की जाएगी। दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नही जायगा। 

इधर पहलीबार छात्रसंघ चुनाव जीतने के उपरांत पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। पटना विश्वविद्यालय की खोई हुई गरिमा कैसे वापस लाने पर गंरतापूर्वक चर्चा हुई। इसके अलावा प्रतिनिधियों ने विश्वविद्यालय में शिक्षकों की कमी को दूर कर बहाली की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की। 

वहीं मगध महिला में एक ओवर ब्रिज का निर्माण करने, विश्विद्यालय की लाइब्रेरी 24 घंटे खोलने, महिलाओं के लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम और विश्वविद्यालय और कॉलेजों में बेहतर माहौल स्थापित करने की मांग की। इस मौके पर संयुक्त सचिव आमिर राजा, कोषाध्यक्ष कोमल कुमारी, छात्र जाप के कार्यकारी अध्यक्ष आजाद चांद और सूर्यकांत मौजूद थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Newly elected PU president met Bihars CM Nitish kumar to bring justice to Gang rape victim