ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना पीएमसीएच से नवजात की चोरी, CCTV में बच्चे को ले जाती दिखी महिला

पटना पीएमसीएच से नवजात की चोरी, CCTV में बच्चे को ले जाती दिखी महिला

राजधानी पटना के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच से नवजात बच्चे की चोरी का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में एक महिला नवजात को गोद में लेकर प्रसूति विभाग से बाहर निकलती दिखाई दे रही है।

पटना पीएमसीएच से नवजात की चोरी, CCTV में बच्चे को ले जाती दिखी महिला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाTue, 14 May 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना से बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। जिले के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के प्रसूति वार्ड से 12 दिन के नवजात बच्चे की चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में 2 महिला बच्चे को चोरी कर ले जाती दिख रही हैं। पुलिस महिलाओं की पहचान करने में जुट गई है। बच्चे की चोरी से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद परिजन आक्रोशित हैं। वहीं पीएमसीएच में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चे के चोरी होने के वीडियो ने सभी को सकते में डाल दिया है।

जानकारी के अनुसार मामला पटना के पीएमसीएच के प्रसूति विभाग का है, जहां इलाजरत महिला के बच्चे को चोरों ने गायब कर दिया है। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से महिला मुंह पर मास्क लगाई हुई है और बच्चे को उठाकर फोन पर बात करते हुए चुपके से लेकर फरार हो गई। हालांकि इस सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से देखा जा सकता है कि किस तरीके से महिला नवजात बच्चे को प्रस्तुति विभाग से चोरी कर फरार हो गई।

प्रखंड प्रमुख के बेटे की गोलियों से भूनकर हत्या; शरीर में उतारी 6 गोलियां, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

बताया गया है कि पीएमसीएच से 12 दिन पहले नवजात शिशु का जन्म हुआ था। महिला अभी भी प्रसूति विभाग के आईसीयू में इलाजरत है। उसकी जगह पर नवजात बच्चे की नानी उसकी देखरेख कर रही थी, लेकिन अचानक मंगलवार की सुबह एक महिला द्वारा बच्चे को चुरा लिया गया। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने बाद पटना पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है।