ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारGood News: पटना से भागलपुर और किशनगंज समेत इन रूटों के लिए चलेंगी BSRTC की नई बसें

Good News: पटना से भागलपुर और किशनगंज समेत इन रूटों के लिए चलेंगी BSRTC की नई बसें

बिहार में पथ परिवहन निगम भागलपुर प्रमंडल के तहत आने वाले भागलपुर के अलावा जमुई और मुंगेर बस स्टैंड से पटना जाने के लिए आठ नई बसें निगम से अलॉट हो गयी हैं। सभी आठ बसें एक सप्ताह के अंदर भागलपुर...

Good News: पटना से भागलपुर और किशनगंज समेत इन रूटों के लिए चलेंगी BSRTC की नई बसें
भागलपुर, वरीय संवाददाताTue, 05 Jan 2021 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में पथ परिवहन निगम भागलपुर प्रमंडल के तहत आने वाले भागलपुर के अलावा जमुई और मुंगेर बस स्टैंड से पटना जाने के लिए आठ नई बसें निगम से अलॉट हो गयी हैं। सभी आठ बसें एक सप्ताह के अंदर भागलपुर पहुंच जायेंगी।

नई बसों में भगालपुर से पटना वाया मुंगेर-लखीसराय के लिए दो बसें, पटना से मुंगेर वाया लखीसराय के लिए दो बसें, जमुई से पटना वाया बिहारशरीफ-नवादा के लिए एक बस, जमुई से पटना वाया शेखपुरा के लिए एक बस और पटना से बांका वाया तारापुर- जमुई-शेखपुरा के लिए दो बसें मिली हैं। पथ परिवहन निगम के भागलपुर प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि नई बसों का एलॉटमेंट का पत्र मिल गया और एक सप्ताह में नयी बसें यहां आ जायेंगी। उन्होंने बताया कि सात जनवरी को पटना में इसको लेकर बैठक भी होने वाली है।

पूर्णिया डिपो के लिए भी कई बसें 
पूर्णिया बस डिपो के तहत आने वाले कई शहरों के बस स्टैंड के लिए भी नई बसें मिली हैं। किशनगंज से गाजियाबाद वाया दरभंगा, गोरखपुर और लखनऊ के लिए एक बस, पटना से किशनगंज वाया बिशुनपुर- बहादुरगंज-दरभंगा-अररिया के लिए दो बसें, पटना से सहरसा वाया दरभंगा- मुजफ्फरपुर के लिए दो बसें, पटना से किशनगंज वाया दलसिंहसराय-बेगूसराय के लिए दो नई बसें मिली हैं।