ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारना निम्मन गीत गाइब ना मड़वा में जाइब, पीएम मोदी ने देहाती कहावत कह राजद और कांग्रेस को लपेटा

ना निम्मन गीत गाइब ना मड़वा में जाइब, पीएम मोदी ने देहाती कहावत कह राजद और कांग्रेस को लपेटा

विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीबों और महिलाओं के आरक्षण को जिसने खत्म करने की कोशिश की, उसे लेने के देने पड़ेंगे। पीएम ने कहा कि नौकरी के लिए जमीन छीनने वाले नहीं बचेंगे।

ना निम्मन गीत गाइब ना मड़वा में जाइब, पीएम मोदी ने देहाती कहावत कह राजद और कांग्रेस को लपेटा
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,हाजीपुरMon, 13 May 2024 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

PM Narendra Modi Bihar Rally: रविवार को राजधानी पटना में रोड शो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बिहार में दनादन चुनावी रैलियां कीं। सबसे पहले पीएम मोदी हाजीपुर के कुतुबपुर गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव की राजद और राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। एक देहाती कहावत कहकर नरेंद्र मोदी ने दोनों दलों को टारगेट किया।  हाजीपुर के मंच से उन्होंने कहा-  "ना निम्मन  गीत गायब,  ना मड़वा में जाएब"। विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीबों और महिलाओं के आरक्षण को जिसने खत्म करने की कोशिश की, उसे लेने के देने पड़ेंगे। यह भी कहा जिन लोगों ने नौकरी के लिए गरीबों की जमीन अच्छी नहीं है वे  बच कर नहीं जाएंगे। मोदी की बातों से सियासी गलियारे में सरगर्मी फैल रही है कि चुनाव के बाद तेजस्वी यादव समेत पूरे लालू परिवार की परेशानी बढ़ने वाली है।

पीएम मोदी ने कहा का राजद और कांग्रेस पार्टी को बिहार के उत्थान और पतन से कुछ नहीं लेना देना है। ये लोग विकास के कार्यों से दूर भागते हैं और अपने परिवार के लोगों को सेट करने में लगे रहते हैं। इन्हें बिहार के लोगों की जरा सी भी चिंता नहीं है। अगर गलती से भी इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए वोट का बटन दब गया तो आपका मत बेकार चला जाएगा। लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि चारा वाले ने तो नौकरी के लिए जमीन छीन ली। लेकिन गरीबों की जमीनें छीनने वाले बचकर नहीं जाएंगे। इसलिए बिहार और देश को आगे बढ़ाने के लिए तथा अपने बच्चों के उज्वल भविष्य के लिए एनडीए को वोट देकर फिर से मोदी सरकार बनाइए। एनडीए के किसी भी कैंडिडेट को आप वोट देंगे वह सीधे सीधे नरेंद्र मोदी के खाते में जाएगा।

लालटेन वालों ने बिहार को अंधेरगर्दी में धकेल दिया, अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं, लालू-कांग्रेस पर बरसे मोदी

पीएम ने कहा कि कांग्रेस की विकृत मानसिकता के कारण महिलाओं को उनका अधिकार नहीं मिला। लेकिन जब आपने हमें सेवा करने का मौका दिया तो महिलाओं के आरक्षण का काम पूरा कर दिया। आरजेडी वाले आरक्षण के  विरोधी हैं। अगर यह सत्ता में आ गए तो यह भी छीन लेंगे। राजद के राज में अपहरण के उद्योग चलेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी विकसित बिहार के सपने को लेकर निकला है।  हमारा ट्रैक रिकॉर्ड भ्रष्टाचार को समाप्त करने का रहा है। 

 बिहार में बड़ा रेल हादसा टला; गांधीधाम एक्सप्रेस से टूटा 14 खम्भे का ट्रैक्शन तार, इंजन का पेंटो डैमेज

 प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड में जो नोटों का पहाड़ मिला वह गरीब का पैसा है जो इन नेताओं ने लूट कर अपने खजाने में भर लिया। 10 सालों के कांग्रेस के राज्य में भ्रष्टाचार के मात्र 35 लाख रुपए जब्त किए गए। लेकिन हमारे कार्यकाल में 2000 करोड़ से ज्यादा भ्रष्टाचार के रुपए जांच एजेंसियों ने जब्त किए।  इससे चोरों की नींद उड़ गई है। इन लोगों ने  नौकरी के बदले जमीन लिखवाई ली।