DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मुजफ्फरपुर: पड़ोसियों ने पार की हैवानियत की हद, भूमि विवाद में पहले महिला को पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च
बिहार

मुजफ्फरपुर: पड़ोसियों ने पार की हैवानियत की हद, भूमि विवाद में पहले महिला को पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sneha Baluni
Thu, 05 Aug 2021 12:16 PM
मुजफ्फरपुर: पड़ोसियों ने पार की हैवानियत की हद, भूमि विवाद में पहले महिला को पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

मुजफ्फरपुर के मुशहरी थानाक्षेत्र के डुमरी गांव में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां पड़ोसियों ने भूमि विवाद में हैवानियत की हदें पार कर दी। आधा दर्जन से ज्यादा पड़ोसियों ने पहले महिला की लाठी-डंडे से पिटाई की। उन्होंने महिला का बायां हाथ और दायां पैर तोड़ दिया।

इसके बाद भी जब मन नहीं भरा तो उन्होंने घायल महिला के प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला करके उसमें मिर्च डाल दी। परिजनों ने घायल महिला को इलाज के लिए एसकेएमसीएच मे भर्ती कराया है। महिला के पति ने घटना के बाबत डुमरी गांव के एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामले पर कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। डुमरी के स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों पड़ोसियों के बीच कई महीनों से मकान बनाने को लेकर विवाद चल रहा था। मुशहरी सीओ ने विवादित भूमि की मापी कराकर पीड़ित को रैयती भूमि पर दखल कब्जा दिलाया था। पड़ोसी इसे मानने को तैयार नहीं था। दोनों के बीच इसे लेकर लंबे समय से तनाव चल रहा था।

संबंधित खबरें