ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार को लेकर एनडीए नेता चिंतित, जीतनराम मांझी के बाद गिरिराज सिंह बोले- सीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी हो

नीतीश कुमार को लेकर एनडीए नेता चिंतित, जीतनराम मांझी के बाद गिरिराज सिंह बोले- सीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी हो

गिरिराज सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि नीतीश कुमार जी केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं, इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज है और इसकी हमें भी चिंता है।

नीतीश कुमार को लेकर एनडीए नेता चिंतित, जीतनराम मांझी के बाद गिरिराज सिंह बोले- सीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी हो
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 04 Dec 2023 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है। कुछ दिन पहले ही राजगीर महोत्सव का उद्घाटन नीतीश कुमार को करना था लेकिन तबियत ठीक नहीं होने के कारण मुख्यमंत्री वहां नहीं जा सके। सोमवार, 4 दिसंबर को मुख्यमंत्री का जनता दरबार भी कैंसिल कर दिया गया। हालांकि जनता दरबार को रद्द करने का आधिकारिक कारण नहीं बताया गया है। इस बीच पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि नीतीश कुमार की तबीयत खराब है। नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी मांझी की मांग का समर्थन किया है। उन्होंने भी एक्स पर लिखा कि जीतन राम मांझी की चिंता जायज है और मुख्यमंत्री को लेकर हमें भी चिंता है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि नीतीश कुमार जी केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं, इसलिए जीतन राम मांझी जी की चिंता जायज है और इसकी हमें भी चिंता है। इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले जीतन राम मांझी ने लिखा था कि पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है। उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिती कैसी है?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें