DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › पंचायत चुनाव: नामंकन रद्द होने पर हंगामा, महिला प्रत्याशी ने बीडीओ पर गाली देने का लगाया आरोप
बिहार

पंचायत चुनाव: नामंकन रद्द होने पर हंगामा, महिला प्रत्याशी ने बीडीओ पर गाली देने का लगाया आरोप

हीटी,बेतियाPublished By: Sudhir Kumar
Sun, 26 Sep 2021 10:05 AM
पंचायत चुनाव: नामंकन रद्द होने पर हंगामा, महिला प्रत्याशी ने बीडीओ पर गाली देने का लगाया आरोप

स्क्रूटनी में नामांकन पत्र छंट जाने  पर शनिवार की देर शाम में  प्रखंड कार्यालय  परिसर में गोखुला पंचायत के एक अभ्यर्थी व उसके समर्थकों ने  अक्रोशपूर्ण हंगामा किया। हंगामा की सूचना पर एसडीपीओ कुंदन कुमार थानाध्यक्ष अजय कुमार सदल बल प्रखंड कार्यालय पहुंचे और आक्रोशितों को समझा बुझा कर शांत कराया।

प्रत्याशी ने गलत जगह पर कर दिया था हस्ताक्षर

आक्रोशित अभ्यर्थी पुष्पांजलि देवी का कहना है कि वह गोखुला पंचायत की सियरही गांव की रहने वाली है और पंचायत समिति सदस्य पद के लिए क्षेत्र संख्या 35 से नामांकन दाखिल किया था। लेकिन उसका नामांकन रद्द कर दिया गया है। उसने बताया कि उसने पूर्व में आवेदन देकर अधिकारियों को बता दिया था कि गलती से प्रस्तावक की जगह अभ्यर्थी का हस्ताक्षर हो गया है। उसे 23 तारीख को बुलाया गया था लेकिन  उस दिन कुछ नही हुआ और शनिवार को उसका नामंकन रद्द कर दिया गया।

बीडीओ पर गाली देने का आरोप

जब उसके पति बीडीओ से पूछने गए तो वे भद्दी-भद्दी गालियां देकर भगा दिए। प्रत्याशी पुष्पांजली देवी और उसके पति प्रमोद राम ने बताया कि बीडीओ साहब ने जेल भेज देने की धमकी दी। यह बात बाहर आकर बताया तो समर्थक उग्र होकर हंगामा करने लगे।


क्या कहते हैं अधिकारी

इधर, निर्वाची पदाधिकारी सह  बीडीओ सतीश कुमार ने  आरोप को  निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि उक्त अभ्यर्थी द्वारा नामांकन पत्र के साथ प्रस्तावक का शपथ पत्र नहीं दिया गया था। इसलिए नामांकन रद्द किया गया है।

संबंधित खबरें