ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनरेंद्र मोदी को PM नहीं बनने देंगे; पटना पहुंचे खरगे ने किया बड़ा दावा, बोले- हिंदू, मुस्लिम को बांट रही BJP

नरेंद्र मोदी को PM नहीं बनने देंगे; पटना पहुंचे खरगे ने किया बड़ा दावा, बोले- हिंदू, मुस्लिम को बांट रही BJP

मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर की चुनावी जनसभाओं में शामिल होने के लिए मल्लिकार्जुन खरगे पटना पहुंचे। प्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया।

नरेंद्र मोदी को PM नहीं बनने देंगे; पटना पहुंचे खरगे ने किया बड़ा दावा, बोले- हिंदू, मुस्लिम को बांट रही BJP
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 11 May 2024 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में बिहर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि इसबार हमलोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे। नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए लोकसभा चुनाव में जितनी संख्या चाहिए उतना इंडिया गठबंधन जरूर लाएगा।  पटना में प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि मोदी जी बात गरीबों की करते हैं, पर काम सिर्फ अमीरों के लिए करते हैं। देश भर की जनता में मोदी सरकार के खिलाफ काफी विरोध है। खरगे ने कहा कि पिछले 10 सालों में मोदी सरकार ने अपनी ताकत सिर्फ विपक्ष के नेताओं को परेशान करने में लगाई। यह भी कहा कि मोदी जी हिन्द-मुस्लिम को मुद्दा बनाकर समाज को बांटना चाहते हैं।  लेकिन जनता ने इस बार उनको जवाब देने का मन बना लिया है। 

शनिवार को मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर की चुनावी जनसभाओं में शामिल होने के लिए मल्लिकार्जुन खरगे पटना पहुंचे। प्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने इंडिया गठबंधन की जीत का दावा किया। अमित शाह और नरेंद्र मोदी पर तीखा वार करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और उनकी सरकार हर बात में हिंदू मुस्लिम का मुद्दा उठाती रहती है। घुमा फिरा कर राजनीति को धर्म के पाले में डालने की कोशिश करते हैं। जिससे कोई संबंध नहीं रहता उन मामलों में भी हिंदू मुसलमान का का मुद्दा उठा कर अपनी राजनीति चमकाने में लगे रहते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह हिंदू और मुसलमान को एक दूसरे से बांटना चाहते हैं। लेकिन जनता इस बार उनकी चाल को समझ चुकी है। लोग जान चुके हैं कि देश के विकास और जनता की भलाई के लिए नहीं बल्कि सिर्फ वोट बटोरने के लिए बीजेपी वाले यह काम कर रहे हैं।

पटना में प्रेस को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पिछले 10 सालों मे मोदी सरकार ने देश के लिए काम करने की वजह विपक्ष के नेताओं को परेशान करने में अपनी ऊर्जा और समय का इस्तेमाल किया। इनके राज में कभी सीबीआई, कभी आईटी तो कभी ईडी का उपयोग करके विपक्षियों के खिलाफ केस डलवाया जाता रहा। पीएम के महाऱाष्ट्रा में भाषण की चर्चा करते हुए खरगे ने कहा कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार वहां रहकर मरने की बजाय अच्छा होगा कि वे हमारे साथ रहें और अपनी इच्छा को पूरा करें।  हम उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार हैं। एक प्राइम मिनिस्टर को ऐसी बात कह सकता है क्या? उन्होंने पीएम को सलाह दिया कि इन बातों को छोड़कर देश के विकास की बात करें तो अच्छा होगा क्योंकि देश से इसी से लाभ होगा।