Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारनालंदा: पंचायत चुनाव लड़ रही पत्नी को नहीं दिया समर्थन तो डिप्टी कमिश्नर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से युवक को मारी गोली

नालंदा: पंचायत चुनाव लड़ रही पत्नी को नहीं दिया समर्थन तो डिप्टी कमिश्नर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से युवक को मारी गोली

नालंदा हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Mon, 29 Nov 2021 06:11 PM
नालंदा: पंचायत चुनाव लड़ रही पत्नी को नहीं दिया समर्थन तो डिप्टी कमिश्नर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से युवक को मारी गोली

इस खबर को सुनें

बिहार पंचायत चुनाव के दौरान नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव में सोमवार की सुबह डिप्टी कमिश्नर ने विवाद के बाद गांव के ही युवक को गोली मार दी। डिप्टी कमिश्नर की पत्नी जूनियार पंचायत से पंचायत समिति सदस्य के पद पर चुनाव लड़ रही हैं। जख्मी सुरेन्द्र प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। इधर, आरोपित कमिश्नर फरार घटना के बाद फरार बताये जा रहे हैं। 

आरोपित राजीव रंजन उर्फ बमबम पटना में वित्त विभाग के डिप्टी कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं। उनके चारपहिया वाहन में उनके पद का नेम प्लेट भी लगा है। उनकी पत्नी रेखा रंजन प्रसाद चुनाव लड़ रही हैं। ग्रामीणों की मानें तो गोली लाइसेंसी रिवॉल्वर से चलायी गयी है। घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है। हालांकि, इस घटना का असर चुनाव पर नहीं पड़ा।

ग्रामीणों ने बताया कि गुलनी गांव के बूथ के पास सुबह आठ बजे आरोपित हंगामा कर रहे थे। उसी समय मनीष बूथ नंबर-85 पर अपना वोट देने के लिए घर से बाहर निकाला। इसी बीच आरोपित ने कमर से पिस्तौल निकाली और गोली चला दी। गोली सीधे मनीष की जांघ में लगी। गोली चलते ही अफरातफरी मच गयी। ग्रामीणों की सहायता से जख्मी को हिलसा अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए घायल को पटना रेफर कर दिया गया।

डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि गुलनी गांव में एक युवक को गोली लगी है। गोली मारने का आरोप डिप्टी कमिश्नर पर लगाया जा रहा है। युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। लिखित आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें