DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमुजफ्फरपुर: 8 साल की बेटी और 5 साल के बेटे की हत्या के बाद युवक खुद को मार डाला, पत्नी के नाम जारी किया वीडियो, ये है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर: 8 साल की बेटी और 5 साल के बेटे की हत्या के बाद युवक खुद को मार डाला, पत्नी के नाम जारी किया वीडियो, ये है पूरा मामला

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSudhir Kumar
Tue, 26 Oct 2021 11:58 AM
मुजफ्फरपुर: 8 साल की बेटी और 5 साल के बेटे की हत्या के बाद युवक खुद को मार डाला, पत्नी के नाम जारी किया वीडियो, ये है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है जहां घरेलू विवाद में शख्स ने अपने परिवार को तहस नहस करने के बाद खुद की जीवनलीला समाप्त कर ली। दीपक कुमार नामक युवक ने पहले अपने पांच साल के बेटे और 8 साल की बेटी की हत्या कर दी और उसके बाद गले में फांसी लगाकर खुद को कमरे की छत में लगे हूक से लटका लिया। घटना गायघाट थाना के बेनिवाद ओपी क्षेत्र स्थित बलहा गाँव की है।

गांव में मचा है कोहराम 

एक परिवार में एक साथ तीन मौत की घटना को लेकर पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है। घटना से गांव में तनाव उत्पन्न हो गया है। मृतकों की पहचान बलहा के 35 वर्षीय दीपक राय, दीपक के पुत्र प्रियांशु और पुत्री वाणी के रूप में हुई है।मरने से पहले दिन में उसने पत्नी के नाम एक वीडियो जारी किया था।

रात को भतीजा से लिया था चार्जर

मृतक के एक भतीजा ने बताया कि बीती रात चाचा ने उससे मोबाइल चार्जर लिया था। सुवह वे देर तक नही जगे तो चार्जर लेने के लिए घर के अंदर गया। वहां पहुंचकर वह बदहवास हो गया। बिस्तर पर दोनो बच्चे के शव पड़े हुए थे जबकि चाचा का शव फंदे से लटक रहा था।

पत्नी के नाम जारी किया वीडियो

ग्रामीणों ने इस घटना के बारे में बताया है कि पति पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। दीपक के ससुराल में कमतौल थाने की पुलिस के साथ पति पत्नी में एक बार पंचायत हुई थी।  बेटा और बेटी को पत्नी को सौंपने का निर्णय लिया गया था। इधर, दीपक के ऊपर कई गंभीर आरोप आरोप लगाये गये। दीपक इस बात को लेकर मानसिक तनाव में था। बताया जा रहा है कि दीपक ने घटना को अंजाम देने से एक वीडियो बनाया। उसने अपनी पत्नी का नाम लेकर एक वीडियो जारी किया और जिसमें पत्नी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए। बीती रात में दीपक ने पहले अपने दोनों बच्चों की जाने ले ली उसके बाद गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने पर बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुँचे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस का बयान

बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि मृतक दीपक राय का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। इस विवाद की वजह से दीपक कुमार ने दोनों बच्चों की हत्या करने के बाद में खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य संकलन कर रही है। परिजनों के बयान का इंतजार किया जा रहा है। उसके आधार परा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें