ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मॉल में भिड़ीं लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

बिहार: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मॉल में भिड़ीं लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक शॉपिंग मॉल में लड़कियों के बीच जमकर हाथापाई हुई। दो-तीन लड़कियों ने मिलकर एक दूसरी लड़की की पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो...

बिहार: ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मॉल में भिड़ीं लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Sep 2021 03:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक शॉपिंग मॉल में लड़कियों के बीच जमकर हाथापाई हुई। दो-तीन लड़कियों ने मिलकर एक दूसरी लड़की की पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

जानकारी के अनुसार मोतीझील स्तिथ एक मॉल में लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जाता है कि ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मारपीट हुई है। इस दौरान दो लड़कियां एक लड़की की जमकर पिटाई कर रही हैं। उनके साथ एक युवक भी मौजूद था। लेकिन वह बीच-बचाव करने में असमर्थ रहा। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां एक-दूसरे का बाल खींच रही हैं और मारपीट कर रही हैं। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव के बदले वीडियो बनाने में जुटे रहे। सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

इस संबंध में किसी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। इस वीडियो को लाइव हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने लड़कियों को डांट-फटकार कर अलग किया। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि इस संबंध थाने में किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है। शिकायत होने पर इसकी जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें