Muzaffarpur Shelter Home Case ncw constitutes committee to investigate gang rape - मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता से गैंगरेप, महिला आयोग ने जांच के लिए बनाई समिति DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता से गैंगरेप, महिला आयोग ने जांच के लिए बनाई समिति

murder after rape  symbolic image

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मुजफ्फरपुर आश्रयगृह में रह चुकी एक लड़की से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म के मामले की जांच के लिए सोमवार को एक समिति गठित की।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के नेतृत्व वाली समिति 19-20 सितंबर को बिहार का दौरा करेगी। शर्मा ने कहा कि बिहार में अपराध दर में वृद्धि हुई है। समिति की सदस्य पीड़िता और पुलिस महानिदेशक से बातचीत करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात कर सकती हैं। शर्मा ने ट्वीट किया- हम पीड़िता को सभी तरह की मदद मुहैया कराएंगे, हमें उसकी सुरक्षा भी सुनिश्चित करनी होगी। मुजफ्फरपुर आश्रयगृह 2018 में मीडिया की सुर्खियों में आया था। आश्रयगृह की 30 से अधिक लड़कियों से दुष्कर्म किए जाने की शिकायत मिली थी। 

यह भी पढ़ेें: मुजफ्फरपुर आश्रयगृह: SC ने CBI को कहा-तीन महीने में पूरी करें जांच

जबरन कार में खींचा 
मुजफ्फरपुर आश्रयगृह में रह चुकी लड़की ने बेतिया नगर पुलिस थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा है कि चार लागों ने उसे जबर्दस्ती उस समय अपनी कार में खींच लिया जब वह क्षेत्र से गुजर रही थी। उसने चार व्यक्तियों पर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। यह घटना रविवार को पश्चिम चंपारण के बेतिया शहर में घटी।

यह भी पढ़ेें: मुजफ्फरपुर कांड को लेकर सरकार बर्खास्त करें राज्यपाल : तेजस्वी 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Muzaffarpur Shelter Home Case ncw constitutes committee to investigate gang rape