DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फरपुर कांड: आरोपी ब्रजेश ठाकुर के मैनेजर मास्टर ने किया सरेंडर

बालिका गृह कांड

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में चार्जशीटेड रामाशंकर सिंह उर्फ मास्टर ने मंगलवार को विशेष पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर किया। कोर्ट ने उसे 17 जनवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल भेज दिया है। 17 जनवरी को ब्रजेश समेत अन्य सभी आरोपितों की पेशी होनी है।

आरोपित रामाशंकर सिंह ब्रह्मपुरा में रहता था और मूल रूप से दरभंगा के बहादुरपुर थाना के जोगियारा लहेरियासराय का निवासी है। वह मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर के अखबार प्रात: कमल में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। इसके अलावा ब्रजेश के होटल व बालिका गृह का भी कामकाज देखता था। उसपर भी बच्चियों का शोषण करने का आरोप है। 19 दिसंबर को सीबीआई ने 21 आरोपितों के खिलाफ विशेष पॉक्सो कोर्ट में चार्जशीट की थी। इसमें रामाशंकर सिंह का भी नाम था। वह बालिका गृह कांड के बाद से ही फरार था। उसकी गिरफ्तारी के लिए सीबीआई कई बार ब्रह्मपुरा व दरभंगा में छापेमारी कर चुकी है।

जल्द रिमांड पर ले सकती सीबीआई
मीडियाकर्मियों से बातचीत में रामाशंकर सिंह ने खुद को निर्दोष बताया है। कहा कि चार्जशीट की जानकारी मिलने पर वह कोर्ट के समक्ष हाजिर हुआ है। पेशी के दौरान उसके वकील शरद सिन्हा भी साथ थे। बता दें कि बालिका गृह कांड में अबतक 20 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एक आरोपित अब भी फरार है। सीबीआई रामाशंकर को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में जल्द अर्जी डाल सकती है। फिलहाल बीते शनिवार को गिरफ्तार मधु का रिश्तेदार विक्की सीबीआई के रिमांड पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Muzaffarpur shelter home case manager of accused Brajesh Thakur surrender