ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआर्म्स एक्ट मामला: मंजू वर्मा को एक दिन के रिमांड पर लेने का आदेश

आर्म्स एक्ट मामला: मंजू वर्मा को एक दिन के रिमांड पर लेने का आदेश

आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेगी। मंझौल कोर्ट ने इस बाबत गुरुवार को आदेश जारी कर दिया। कोर्ट ने एक दिन की रिमांड का आदेश दिया...

आर्म्स एक्ट मामला: मंजू वर्मा को एक दिन के रिमांड पर लेने का आदेश
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Nov 2018 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

आर्म्स एक्ट मामले में जेल में बंद बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लेगी। मंझौल कोर्ट ने इस बाबत गुरुवार को आदेश जारी कर दिया। कोर्ट ने एक दिन की रिमांड का आदेश दिया है। हालांकि, कोर्ट ने यह भी कहा कि मंजू वर्मा की तबीयत ठीक होनी चाहिए।

इससे पहले मंजू वर्मा ने आर्म्स एक्ट के मामले में आरोपित चेरियाबरियारपुर की विधायक और बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रहीं कुमारी मंजू वर्मा मंगलवार को मंझौल कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। दिन के 11: 10 बजे वह छुपते-छुपाते एसीजेएम कोर्ट पहुंचीं थीं। कोर्ट ने उन्हें 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में बेगूसराय मंडल कारागार भेज दिया था। 

नेपाल में छुपकर गिरफ्तारी से बचती रहीं मंजू वर्मा

गिरफ्तारी से बचने के लिए मंजू वर्मा नेपाल में छुपी थीं। सूत्रों के मुताबिक वह नेपाल में अपने एक करीबी रिश्तेदार के यहां थीं। जब उनके पास बचने का कोई चारा नहीं रहा तो उन्होंने सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने से दो-तीन दिन पहले वह बेगूसराय पहुंच गई थीं। 

बताया जाता है कि करीबी लोगों से बातचीत कर उन्होंने सरेंडर की तैयारी की और मंगलवार को मंझौल कोर्ट पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। वैसे एक आला पुलिस अधिकारी के मुताबिक मंजू वर्मा इतने दिनों तक कहां रहीं इसकी पुलिस छानबीन करेगी। पनाह देनेवालों के खिलाफ साक्ष्य मिलता है तो कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें: सीएम से मिलने पर अड़े राजद कार्यकताओं पर लाठीचार्ज के बाद बवाल, तोड़फोड़

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें