ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनाला उड़ाही के दौरान मुजफ्फरपुर में मिला पिस्टल, हैरत में पुलिस और आवाम

नाला उड़ाही के दौरान मुजफ्फरपुर में मिला पिस्टल, हैरत में पुलिस और आवाम

मुजफ्फरपुर में गोलाबांध रोड के लोग उस समय हैरत में पड़ गये जब सफाई के दौरान नाले से एक रेगुलर सिक्सर मिला। यह सिक्सर काम कर रहे एक कुली के हाथ में पड़ा। तत्काल उसने इसकी जानकारी सफाई करवा रहे दफादार...

नाला उड़ाही के दौरान मुजफ्फरपुर में मिला पिस्टल, हैरत में पुलिस और आवाम
लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरFri, 20 Aug 2021 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर में गोलाबांध रोड के लोग उस समय हैरत में पड़ गये जब सफाई के दौरान नाले से एक रेगुलर सिक्सर मिला। यह सिक्सर काम कर रहे एक कुली के हाथ में पड़ा। तत्काल उसने इसकी जानकारी सफाई करवा रहे दफादार को दिया। मौके से गुजर रहे लोगों ने इसे देख लिया और बात फैलने लगी। नगर निगम के दफादार ने इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दिया और पुलिस वहां पहुंच गयी। दफादार ने विधिवत यह हथियार नगर थाना पुलिस को सौंप दिया। नगर थाने में मामले की प्राथमिकि दर्ज की गयी है।

मुजफ्फरपुर में बरसात के मौसम में जलजमाव की भारी समस्या है। समाधान के लिए शहरी क्षेत्र के नालों की सफाई की जा रही है। गोलाबांध रोड में भी नगर निगम द्वारा नालों की सफाई कराई जा रही है। बुधवार को निगम के मजदूर सफाई कर रहे थे तभी यह सिक्सर नाले में मिला। आशंका जताई जा रही है कि किसी बदमाश ने पकड़े जाने के डर से कभी नाले में यह सिक्सर फेंक दिया हो। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने कहा है कि कीचड़ में रहने की वजह से सिक्सर पर अंकित अक्षर धूमिल हो गये हैं। फिलहाल पुलिस उसे पढ़ने की कोशिश कर रही है ताकि मॉडल और अन्य जानकारी मिल सके। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा है कि यह रेगुलर सिक्सर है। इसलिए सिक्सर गायब होने से संबंधित पुराने रिकॉर्ड्स की जानकारी ली जा रही है। छानबीन से प्राप्त तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें