ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर: चोरों ने टाइल्स व्यवसायी के घर से 5 लाख की संपत्ति उड़ायी, CCTV का डीवीआर भी ले भागे

मुजफ्फरपुर: चोरों ने टाइल्स व्यवसायी के घर से 5 लाख की संपत्ति उड़ायी, CCTV का डीवीआर भी ले भागे

सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा डीह स्थित शिवशक्ति नगर निवासी टाइल्स व्यवसायी रूपेश रंजन के बंद घर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकद समेत करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरों ने अपनी पहचान को...

मुजफ्फरपुर: चोरों ने टाइल्स व्यवसायी के घर से 5 लाख की संपत्ति उड़ायी, CCTV का डीवीआर भी ले भागे
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Jun 2021 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा डीह स्थित शिवशक्ति नगर निवासी टाइल्स व्यवसायी रूपेश रंजन के बंद घर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकद समेत करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरों ने अपनी पहचान को छिपाने के लिए सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए। 

मूलरूप से सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर निवासी रूपेश ने शुक्रवार को सदर थाने में शिकायत दर्ज करायी। उन्होंने पुलिस को बताया कि पिता की तबीयत बिगड़ने पर शिवशक्ति नगर स्थित घर को बंद कर 12 जून को रून्नीसैदपुर चले गए थे। शुक्रवार को पड़ोसियों ने मुख्य द्वार का ताला टूटे होने की जानकारी दी। इसके बाद घर पहुंचे। मेन गेट व कई कमरों का ताला क्षतिग्रस्त था। आलमीरा का लॉक भी टूटा मिला। 

चोरों ने करीब चार लाख के सोना व चांदी के गहने, 70 हजार नकद, सीसीटीवी का डीवीआर सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। चोरी की वारदात की पड़ोसियों को भनक तक नहीं लगी। थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें