ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर नगर निगम के मेयर की कुर्सी गई, मतदान में हारे, अविश्‍वास प्रस्‍ताव के पक्ष में 31 और विरोध में पड़े 8 वोट

मुजफ्फरपुर नगर निगम के मेयर की कुर्सी गई, मतदान में हारे, अविश्‍वास प्रस्‍ताव के पक्ष में 31 और विरोध में पड़े 8 वोट

नगर सरकार में कुर्सी के लिए मचे घमासान का दूसरा अध्याय भी शनिवार को समाप्त हो गया। मुजफ्फरपुर नगर निगम के मेयर सुरेश कुमार की कुर्सी छिन गई। आम्रपाली ऑडिटोरियम में हुई बैठक के दौरान उनके खिलाफ लाए गए...

मुजफ्फरपुर नगर निगम के मेयर की कुर्सी गई, मतदान में हारे, अविश्‍वास प्रस्‍ताव के पक्ष में 31 और विरोध में पड़े 8 वोट
मुजफ्फरपुर हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Jul 2021 02:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नगर सरकार में कुर्सी के लिए मचे घमासान का दूसरा अध्याय भी शनिवार को समाप्त हो गया। मुजफ्फरपुर नगर निगम के मेयर सुरेश कुमार की कुर्सी छिन गई। आम्रपाली ऑडिटोरियम में हुई बैठक के दौरान उनके खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के बाद मतदान हुआ। इसमें अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 31 मत व विरोध में 8 मत पड़े। 

मेयर सुरेश कुमार खुद अविश्वास की विशेष बैठक में नहीं शामिल हुए। बैठक में कुल 48 में 41 पार्षद उपस्थित रहे। इनमें 39 पार्षदों ने मतदान में भाग लिया। दो पार्षदों ने मतदान में भाग नहीं लिया। वार्ड संख्या-32 की पार्षद गीता देवी बैठक में शामिल हुईं, लेकिन मतदान से पहले कॉन्फ्रेंस हॉल से बाहर निकल गईं। वहीं, वार्ड संख्या-6 के पार्षद जावेद अख्तर ने भी वोटिंग में हिस्सा नहीं लिया। 

बैठक की अध्यक्षता डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला ने की। अविश्वास की बैठक को लेकर ऑडिटोरियम के आसपास सुबह से गहमागहमी बनी हुई थी। मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद अब इसपर चर्चा तेज हो गई है कि अगला मेयर कौन होगा। बता दें कि डेढ़ दर्जन पार्षदों ने मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें