ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल, जेपी नड्डा से कहा- मेरे साथ छल हुआ

मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल, जेपी नड्डा से कहा- मेरे साथ छल हुआ

मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने बीजेपी छोड़ दी है। उनके दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस ज्वाइन करने की अटकले हैं। कांग्रेस उन्हें लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर से टिकट दे सकती है।

मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल, जेपी नड्डा से कहा- मेरे साथ छल हुआ
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरTue, 02 Apr 2024 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले बिहार में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। टिकट कटने से नाराज बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद ने बीजेपी छोड़ दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। इसके कुछ देर बाद ही दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। अजय निषाद ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से कहा कि उनके साथ छल हुआ है। इससे वह दुखी हैं। इसलिए बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। अब कांग्रेस उन्हें मुजफ्फरपुर से लोकसभा का उम्मीदवार बना सकती है। बता दें कि बीजेपी ने इस चुनाव में अजय निषाद का टिकट काट दिया था। उनकी जगह मुजफ्फरपुर से राम भूषण निषाद को प्रत्याशी बनाया गया है। अजय इससे नाराज चल रहे थे।

सांसद अजय निषाद ने मंगलवार को दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बिहार के कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश एवं अन्य नेता मौजूद रहे। इस दौरान अखिलेश सिंह ने कहा कि अजय निषाद को बीजेपी में घुटन हो रही थी। वहीं, मोहन प्रकाश ने कहा कि अजय निषाद के कांग्रेस में आने से पिछड़ों और अति पिछड़ों की लड़ाई और मजबूत होगी। कांग्रेस में शामिल होने के बाद अजय निषाद ने कहा कि पार्टी कैसे मजबूत हो, इसके लिए वह काम करेंगे। हालांकि, मुजफ्फरपुर से उनकी उम्मीदवारी को लेकर मंगलवार को कोई घोषणा नहीं की गई।

अजय निषाद के बाद बीजेपी के एक और सांसद हुए बागी, छेदी पासवान के कांग्रेस में जाने की अटकलें

दूसरी ओर, सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान के भी बागी होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक छेदी पासवान कांग्रेस नेताओं के संपर्क में हैं। अगर बात बन गई तो वे बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस उन्हें भी सासाराम से टिकट दे सकती है।