ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुर-मोतिहारी फोरलेन पर बड़ा हादसा: बस-ट्रक की टक्‍कर में चार की मौत, 12 घायल

मुजफ्फरपुर-मोतिहारी फोरलेन पर बड़ा हादसा: बस-ट्रक की टक्‍कर में चार की मौत, 12 घायल

मुजफ्फरपुर-मोतिहारी फोरलेन के पानापुर ओपी के नरियार में शुक्रवार की तड़के सुबह चार बजे बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इसमें किशोर समेत चार की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं, 12 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो...

 मुजफ्फरपुर-मोतिहारी फोरलेन पर बड़ा हादसा: बस-ट्रक की टक्‍कर में चार की मौत, 12 घायल
वरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरFri, 25 Jun 2021 10:26 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर-मोतिहारी फोरलेन के पानापुर ओपी के नरियार में शुक्रवार की तड़के सुबह चार बजे बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इसमें किशोर समेत चार की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं, 12 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सभी को आननफानन में एनएचएआई के एंबुलेंस से एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। वहीं, शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अहियापुर थाने की पुलिस ने शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच के पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हादसे की जानकारी होते ही एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद घटना स्थल पहुंचे। वहीं, एसडीओ पूर्व डॉ. कुंदन कुमार एसकेएमसीएच पहुंचकर जख्मियों को हालचाल जाना। साथ ही गायघाट सकरा सीओ को मुआवजे की प्रक्रिया पूरी करने का निर्देश भी दिया। पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का चेक दिया जाएगा।

पंचर टायर बदलने के दौरान हुआ हादसा 
एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गायघाट थाना के जारंग जनकसिंह टोला गांव से मोतिहारी के ढाका बारात गई थी। वहां से बारात लौट रही थी। इसबीच नरियार में बस का एक चक्का पंचर हो गया। फोरलेन पर ही बस को बिना सड़क किनारे किये चालक सुबह चार बजे पहिया बदलने लगा। इस दौरान कुछ लोग बस से उतर गए। पहिया बदलने की प्रक्रिया को देखने लगे। वहीं, कुछ लोग बस के आसपास टहल रहें थे। इसबीच एक तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक ने बस को पीछे से ठोकर मार दी।

मरने वालों में सकरा के भी एक व्यक्ति 
तेज आवाज के साथ चित्कार शुरु हो गया। ट्रक भी टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लूढ़क गई। इस हादसा में गायघाट के जारंग जनकपुर के तीन व सकरा के दुबहा के एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसमें एक किशोर भी शामिल है। घायलों में सात गायघाट, दो समस्तीपुर के कल्याणपुर व एक कैमरा मैन शामिल है। उधर, जारंग जनकसिंह टोला व सकरा के दुबहा गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतकों के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक का नाम व पता 
- मुकुंद कुवर(42), गायघाट जारंग जनकसिंह टोला
- रमेश तिवारी(52), गायघाट, जारंग जनकसिह टोला
- सोनू कुमार (14), गायघाट, जारंग जनकसिंह टोला
- धर्मेद्र कुमार(48), सकरा दुबहा

घायलों का नाम व पता 
- अमित कुमार
- गौतम कुमार
- गोलू कुमार
- सोनू कुमार
- रितिक कुमार
- बबन कुमार
- गोलू कुमार
(सभी गायघाट जारंग जनकसिंह टोला के रहने वाले है)

- एजाज- कैमरा मैन

- राम पुकार सिंह
- मोनू कुमार
(दोनों समस्तीपुर के कल्याणपुर के रहने वाले है।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें