ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर: रेड लाइट एरिया में पुलिस से भिड़े जुआरी, महिलाओं ने बरसाए पत्थर, दो पुलिसकर्मी घायल, 8 पर FIR

मुजफ्फरपुर: रेड लाइट एरिया में पुलिस से भिड़े जुआरी, महिलाओं ने बरसाए पत्थर, दो पुलिसकर्मी घायल, 8 पर FIR

मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस टीम पर जुआरियों ने हमला बोल दिया। और महिलाओं ने पथराव कर दिया। जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो। इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

मुजफ्फरपुर: रेड लाइट एरिया में पुलिस से भिड़े जुआरी, महिलाओं ने बरसाए पत्थर, दो पुलिसकर्मी घायल, 8 पर FIR
Sandeepवरीय संवाददाता,मुजफ्फरपुरTue, 14 Nov 2023 07:30 AM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली पर बड़े पैमाने पर शराब और जुआ के अड्डे की सूचना पर नगर थाने की पुलिस ने  रेड लाइट एरिया में छापेमारी की। इस दौरान नशे में धुत जुआरियों से पुलिस की झड़प हो गई। महिलाओं को आगे कर पुलिस पर पत्थरबाजी की गई। इसमें दो पुलिसकर्मियों को चोट आई है। इस दौरान कुछ लोग छत से कूदकर भाग गए। 

पुलिस ने चांदनी बिहारी के कोठे पर छापेमारी की थी। सूचना थी कि कोठे पर बड़े पैमाने पर जुआ का अड्डा चल रहा है। छापेमारी के दौरान कई लोग दूसरी मंजिल से बगल की छत पर कूदकर भागने लगे। इसमें दो लोगों को गंभीर चोट आई। इसके बाद रेड लाइट एरिया के लोग आक्रोशित हो गए। छापेमारी टीम से महिलाएं धक्का मुक्की करने लगी। 

झड़प के दौरान कुछ युवकों और महिलाओं ने पुलिस टीम पर पत्थर भी चलाए। झड़प की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। इसके बाद तीन युवकों को खदेड़कर दबोचा गया। इसमें शुक्ला रोड के मो. शामिद, मो. सिकंदर और अमन को पुलिस ने हिरासत में लिया, जबकि मौके से फरार अन्य आठ पर भी केस किया गया है। नगर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि एफआईआर की गई है। पथराव में दो पुलिसकर्मियों को चोट आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें