ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकैंची से गोदा, तार से गला घोंटा, मरा समझ छोड़ा; बुर्का में आईं 3 महिलाओं का पार्लर संचालिका पर हमला

कैंची से गोदा, तार से गला घोंटा, मरा समझ छोड़ा; बुर्का में आईं 3 महिलाओं का पार्लर संचालिका पर हमला

पटना के शेखपुरा इलाके में दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर में घुसकर संचालिका पर बुर्का पहने तीन महिलाओं ने हमला बोल दिया। कैंची से गोदी, बिजली के तार से गला घोंटा और फिर मरा हुआ समझकर छोड़ दिया।

कैंची से गोदा, तार से गला घोंटा, मरा समझ छोड़ा; बुर्का में आईं 3 महिलाओं का पार्लर संचालिका पर हमला
Sandeepहिन्दुस्तान संवाददाता,शेखपुरा, पटनाTue, 20 Feb 2024 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के शेखपुरा में दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर की संचालिका पर जानलेवा हमला हो गया। बुर्का पहने तीन महिलाओं ने सोमवार को शहर के बंगाली चौक के पास स्थित संजू ब्यूटी पार्लर में दोपहर एक बजे घुसकर संचालिका सीता देवी पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला कर दिया। सिर, चेहरा और हाथों को कैंची व अन्य धारदार हथियारों से गोद डाला। इतना ही नहीं बिजली के तार से गला घोंटा। संचालिका को मरा हुआ समझकर हमलावर महिलाएं चली गईं।

हमलावरों के जाने के बाद खून से लथपथ संचालिका दुकान से किसी तरह बाहर निकली तो आसपास के दुकानदारों को घटना की जानकारी हुई। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को काफी पेशेवर तरीके से अंजाम दिया गया है। यही वजह रहा कि आसपास के दुकानदारों को भी भनक नहीं लगी।

हद तो यह कि विरोध करने पर हमलावर महिलाओं ने संचालिका के हाथ रस्सी से बांधे दिए। जान बचाने के लिए उसने काफी संघर्ष किया। इसकी गवाही दुकान में जगह-जगह बिखरे खून दे रहे थे। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। संचालिका के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा। एक मंगलसूत्र भी टूटकर गिरा हुआ मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें