ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशादी के बाद भी शिव कुमार को ना पा सकी इशरत, खौफनाक रहा लव स्टोरी का अंत

शादी के बाद भी शिव कुमार को ना पा सकी इशरत, खौफनाक रहा लव स्टोरी का अंत

पटना की इशरत ने शिव कुमार को अपना दिल दे दिया। इश्क परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी भी कर ली। उसके बाद भी परिवार ने दोनों को अलग कर दिया। फिर जो हुआ उसने लव स्टोरी के अंत को खौफनाक बना दिया।

शादी के बाद भी शिव कुमार को ना पा सकी इशरत, खौफनाक रहा लव स्टोरी का अंत
Shoib Ranaलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 03 Jul 2022 03:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना. यूं तो कहा जाता है कि मोहब्बत करने वाले अपनी प्रेम शक्ति के आगे दुनिया को झुका देते हैं लेकिन ये सब होता हुआ सिर्फ किताबों या फिल्मों में नजर आता है। असलियत कुछ और ही है। बिहार की राजधानी पटना में दो लोगों ने मजहब की दीवार तोड़ते हुए एक दूसरे को अपना तो मान लिया लेकिन समाज से बैर उन्हें रास नहीं आया। आखिरकार प्रेम कहानी का ऐसा अंत हुआ, जिसे दोनों ने शायद कभी नहीं सोचा होगा। जब दोनों का जुदा होना तय ही हो गया तो लड़की खुद को रोक न सकी और अपने जीवन का ही अंत कर लिया। जहां एक ने जिंदगी खत्म कर ली तो शायद दूसरा जिंदगी भर इस अफसोस में रहेगा। 

यह मामला राजधानी पटना के दानापुर इलाके का है। जहां नासरीगंज की इशरत परवीन को शिव कुमार से इस कद्र प्यार हुआ कि उसने अपना धर्म भी आड़े नहीं आने दिया। दोनों ने चोरी से शादी भी कर ली। लेकिन परिवार के लोगों ने बात नहीं मानी और दोनों को अलग कर दिया। शादी के बाद अलग होने के बाद इशरत रह नहीं पाई और आखिरकार उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही इशरत ने एक सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ दिया। 

इशरत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वह शिव कुमार के बिना नहीं रह पाएगी जिस वजह से इस कदम को उठा रही है। साथ ही इशरत ने सुसाइड नोट में अपनी अम्मी और अब्बा से कहा कि मुझे माफ कर दीजिए, मैं आप लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। इशरत की सुसाइड की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें