ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारहत्यारा चाचा! 9 माह के बच्चे की लाठी से मारकर ले ली जान, आखिर क्या कसूर था भतीजे का?

हत्यारा चाचा! 9 माह के बच्चे की लाठी से मारकर ले ली जान, आखिर क्या कसूर था भतीजे का?

बिहार के कटिहार में एक चाचा ने अपने 9 माह के दूध पीने वाले भतीजा की लाठी से मारकर जान ले ली। जिले के मनिहारी थानाक्षेत्र के बाघमारा पंचायत के मारालाइन वार्ड नंबर तीन में की घटना है।

हत्यारा चाचा! 9 माह के बच्चे की लाठी से मारकर ले ली जान, आखिर क्या कसूर था भतीजे का?
murderous uncle killed 9 month old child by hitting with lathi in katihar
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,कटिहारSat, 25 May 2024 11:47 AM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Crime News: बिहार के कटिहार में एक चाचा ने अपने 9 माह के दूध पीने वाले भतीजा की जान ले ली। जिले के मनिहारी थानाक्षेत्र के बाघमारा पंचायत के मारालाइन वार्ड नंबर तीन में  की घटना है। आपसी विवाद में अचानक चाचा ने लाठी चला दिया। इस मारपीट में मां के गोद में सो रहा नौ माह के बच्चे की लाठी के चोट से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज आनंद दल बल के साथ मारालाईन पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। यह दुख घटना सुबह सात बजे की बताई जा रही है। आरोपी चाचा को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद में चाचा की लाठी से नौ माह के भतीजे की मौत हो गई। घटना शनिवार की सुबह सात बजे की है। मनिहारी थाना क्षेत्र के बाघमारा पंचायत के मारालाईन वार्ड नंबर तीन में अहले सुबह आपसी विवाद में देवर ने भाभी पर लाठी चला दी। लाठी भाभी को न लगकर उसके गोद में सोए हुए नौ माह के बच्चे के सिर पर लग गया। अचेत अवस्था में बच्चे को पहले रेफरल अस्पताल मनिहारी में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे सदर अस्पताल कटिहार के लिए रेफर कर दिया। एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही नवजात की मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज आनंद दल बल के साथ मारालाईन पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला चाचा सोमर महतो अभी फरार है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

मृतक बच्चे का पिता ध्रुव महतो मनिहारी थाना का 25 हजार का इनामी अपराधी था। उसे मनिहारी पुलिस कुछ माह पूर्व पंजाब से गिरफ्तार किया था। शनिवार की सुबह सात बजे ध्रुव महतो की पत्नी सुशीला देवी व भाई सोमर महतो के बीच तू-तू, मैं-मैं हुआ। सोमर महतो अपनी भाभी पर घर छोड़ पंजाब जाने का दबाव बना रहा था। इसी बीच सोमर ने अपनी भाभी सुशीला पर लाठी चला दिया। थानाध्यक्ष ने बताया की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मोबाइल लोकेशन लिया जा रहा है। जल्द से जल्द सीमर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।