ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकटिहार में मामूली विवाद पर मर्डर, साइकिल से धक्का लगा तो गला दबाकर मार डाला

कटिहार में मामूली विवाद पर मर्डर, साइकिल से धक्का लगा तो गला दबाकर मार डाला

साइकिल से धक्का लगने के विवाद में युवक प्रेम कुमार राय की रविवार सुबह गला दबाकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

कटिहार में मामूली विवाद पर मर्डर, साइकिल से धक्का लगा तो गला दबाकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,कटिहारSun, 10 Dec 2023 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार जिले के रौतारा में साइकिल से धक्का लगने के विवाद में युवक प्रेम कुमार राय की रविवार सुबह गला दबाकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पिता पप्पू राय ने पुलिस को बताया है कि शनिवार की शाम प्रेम कुमार राय साइकिल से घर आ रहा था। इसी बीच किसी को साइकिल से अनजाने में धक्का लग गया। इसी बात को लेकर गांव के कुछ लोग विवाद करने लगे। वहां मौजूद ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया। 

रविवार की सुबह गांव में इस मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया। इस दौरान मारपीट होने लगी। इसी बीच प्रेम राय की आरोपियों ने गला दबाकर हत्या कर दी।
रौतारा थाना अध्यक्ष दिलशाद खान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में रौतारा के देबू कुमार, विक्की कुमार स्वर्णकार और लक्ष्मण मंडल शामिल हैं। तीनों आरोपियों को मेडिकल जांच करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। घटना में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें