ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Crime: चाकू मारकर गूंगे की हत्या, मृतक के भांजे को भी चाकू से गोदा

Bihar Crime: चाकू मारकर गूंगे की हत्या, मृतक के भांजे को भी चाकू से गोदा

अपराधियो ने अनिल मियां उर्फ बागड़ के छाती में चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक बैरिया थाना के सिसवा सरेया गांव का रहने वाला था। घायल मोहम्मद मुस्ताफ (21) हाट सरैया के निवासी हैं। वह मृतक का भांजा है।

Bihar Crime: चाकू मारकर गूंगे की हत्या, मृतक के भांजे को भी चाकू से गोदा
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,बेतियाFri, 12 Aug 2022 12:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पश्चिम चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने चाकू गोदकर एक गूंगे की हत्या कर दी वहीं, मृतक के भांजे को भी चाकू के वार से जख्मी कर दिया। नगर से सटे बैरिया थाना के हाटसरैया की है। अपराधियो ने अनिल मियां उर्फ बागड की हत्या कर दी। मृतक  बैरिया थाना के सिसवा सरेया गांव का रहने वाला था। घायल मोहम्मद मुस्ताफ (21) हाट सरैया के निवासी हैं। वह मृतक का भांजा है। अपराधियों ने मामा-भांजा दोनों पर जानलेवा हमला किया था। लेकिन, भांजा बालःबाल बच गया।

बताया गया है कि मृतक दिव्यांग(गूंगा) था। पिछले चार वर्ष से अपने बहन फरजाना खातून के घर हॉट सरेया में रह रहा था। अपराधियों ने अनिल मियां के पेट, छाती और गर्दन पर चाकू मारी। मृतक अनिल के भांजे मो मुस्ताफ (21) को पेट में चाकू लगा है। गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया है। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम जांच में जुटी हैं। शीघ्र ही मामले का खुलासा हो जाएगा। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। जल्द ही कांड का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

मृतक के पुत्र अरमान आलम ने बताया कि रात करीब 12 बजे सूचना मिली उसके पिता को चाकू मारी गई है। सूचना पर जब वे लोग हाट सरैया पहुंचे तो उनके पिता कोल्ड स्टोर के समीप गिरे पड़े थे। घायल अवस्था में मुस्ताफ भी वहीं गिरा था। पुलिस के सहयोग से दोनों को अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अनिल मियां को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भतीजा मो यूसुफ ने बताया कि अनिल को एक पुत्र और एक पुत्री है। दो माह पहले उसने अपनी पुत्री की शादी की थी। पुत्र दसवीं वर्ग का छात्र है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें