DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारअररिया: मंदिर में सोए युवक की गला रेतकर हत्या, हिरासत में माता-पिता, घर में मचा कोहराम

अररिया: मंदिर में सोए युवक की गला रेतकर हत्या, हिरासत में माता-पिता, घर में मचा कोहराम

निज संवाददाता,कुर्साकांटाSneha Baluni
Sat, 16 Oct 2021 11:30 AM
अररिया: मंदिर में सोए युवक की गला रेतकर हत्या, हिरासत में माता-पिता, घर में मचा कोहराम

अररिया जिले के कुर्साकांटा प्रखंड अंतर्गत कुआडी ओपी क्षेत्र अंतर्गत मधुबनी वार्ड 11 में शुक्रवार की देर रात मंदिर में सोये एक 20 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक जीतेंद्र कुमार सिंह मधुबनी वार्ड 11 निवासी भक्ति प्रसाद सिंह का बेटा था। जीतेंद्र का चाचा धनजीत सिंह कुर्साकांटा का प्रमुख रह चुका है। फिलहाल वह इस बार लेलोखर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी था।

परिजनों के मुताबिक जीतेंद्र पटना में रहकर एमसीए की पढ़ाई करता था। कुछ माह पूर्व ही घर आया था। कलश स्थापना के दिन से वह गांव के ही नव दुर्गा मंदिर में रात में सोता था। शुक्रवार की रात सोई अवस्था में ही उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी। इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। इससे पूर्व परिजन आनन-फानन में जीतेंद्र को कुर्साकांटा पीएचसी लाए। 

यहां से उसे अररिया रेफर कर दिया गया लेकिन अररिया के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना पर पहुंची कुआडी ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। पुलिस परिजनों की शिकायत और शक के आधार पर गांव के ही युवक राम इकबाल सिंह, उनकी मां रूपा देवी और पिता जगदीश सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

घटना के समय राम इकबाल जीतेंद्र के साथ मंदिर में सोया हुआ था। इकबाल ने ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी थी। कुआडी ओपी अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत और शक के आधार पर माता-पिता और बेटे को हिरासत में लिया है। हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस मामले की संजीदगी से जांच कर रही है। जल्द ही न केवल हत्या के कारणों का खुलासा होगा बल्कि असली कातिल भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें