ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुंगेर में मर्डर, बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

मुंगेर में मर्डर, बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

मुंगेर में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक पर सवार दूसरा प्रॉपर्टी डीलर भी घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुंगेर में मर्डर, बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मुंगेरMon, 01 Jan 2024 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुंगेर जिले के सफिया सराय ओपी क्षेत्र अंतर्गत इंद्रुख में अपराधियों ने बाइक सवार प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि बाइक पर सवार एक अन्य प्रॉपर्टी डीलर घायल हो गया। मृतक की पहचान बेलन बाजार कृष्णा रोड निवासी 45 वर्षीय सौरभ सुमन उर्फ अजीत यादव के रूप में हुई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। जबकि घायल हसनगंज निवासी शैलेंद्र शर्मा भी प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। 

सफिया सराय ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को इंद्रुख भलार पथ पर पोखरिया के समीप दो लोग सड़क किनारे गिरे हुए मिले, जिन्हें पुलिस द्वारा अस्पताल लाया गया। जहां एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार किया जा रहा है। मृतक के चेहरे पर बारूद और बाई आंख के समीप छेद देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही गोली मारे जाने की पुष्टि डॉक्टर द्वारा की जाएगी। 

वहीं मृतक और घायल के परिजन सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे जहां परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन बन गया। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुटी है। परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की बात थानाध्यक्ष ने कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें