ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में भैंस बेचने के विवाद में मर्डर, सौतेले भाई को चाकू गोदकर मार डाला

बिहार में भैंस बेचने के विवाद में मर्डर, सौतेले भाई को चाकू गोदकर मार डाला

बिहार के मधेपुरा में भैंस बेचने को लेकर हुए विवाद में सौतेले भाई से चाकू गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

बिहार में भैंस बेचने के विवाद में मर्डर, सौतेले भाई को चाकू गोदकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधेपुराSun, 21 Apr 2024 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा शहर के वार्ड आठ आदर्श नगर मुहल्ले में रविवार की सुबह एक युवक ने चाकू मार कर सौतेले भाई की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। मारपीट में संलिप्त मृतक के पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पत्नी के आवेदन पर हत्याकांड में सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। भैंस बेचने को लेकर हुआ विवाद घटना का कारण बताया गया है।

बताया कि आदर्श नगर मुहल्ला निवासी उमेश यादव के सौतेले बेटों के बीच भैंस बेचने को लेकर रविवार की सुबह विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर चाकू मार कर उमेश यादव के पुत्र अखिलेश यादव की चाकू मार कर हत्या कर गयी है। हत्याकांड में मृतक के पिता समेत सात लोगों को आरोपी बनाया गया है। मृतक अखिलेश कुमार (25) की पत्नी ब्यूटी कुमारी के आवेदन पर केस दर्ज किया गया। आवेदन में बताया गया है कि रविवार को सुबह उसके घर पर भैंस खरीदने एक व्यापारी आया था। उसकी सास अनीता देवी व्यापारी से बात कर रही थी। इसी बात को लेकर मृतक के सौतेले भाई रुपेश कुमार उर्फ राकेश रंजन ने भैंस बेचने पर अखिलेश को हत्या करने की धमकी दी। 

इस बीच उसने अन्य लोगों को बुला लिया। रुपेश कुमार, मुकेश यादव दोनों पुत्र उमेश यादव, मुकेश की पत्नी रोजी कुमारी, रुपेश की पत्नी आरती कुमारी, उमेश यादव और रुपेश के साला राजेश कुमार ने मिलकर अखिलेश को पकड़ लिया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला हत्या कर दी।

थाना अध्यक्ष बिमलेंदु कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। हत्याकांड के आरोपी उमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें