ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदानापुर में चुनावी रंजिश में हत्या, लिट्टी लगाने को लेकर हुआ विवाद, हैंडपंप के हैंडल से पीट-पीटकर युवक को मार डाला

दानापुर में चुनावी रंजिश में हत्या, लिट्टी लगाने को लेकर हुआ विवाद, हैंडपंप के हैंडल से पीट-पीटकर युवक को मार डाला

दानापुर दियारे में चुनावी प्रतिशोध में रविवार को युवक ने चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक और उसके पिता ने चापाकल के हैंडल से पीट-पीटकर मुन्ना राय को मार डाला। लोगों का कहना है कि गुरुवार को...

दानापुर में चुनावी रंजिश में हत्या, लिट्टी लगाने को लेकर हुआ विवाद, हैंडपंप के हैंडल से पीट-पीटकर युवक को मार डाला
पटना हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Dec 2021 05:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दानापुर दियारे में चुनावी प्रतिशोध में रविवार को युवक ने चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक और उसके पिता ने चापाकल के हैंडल से पीट-पीटकर मुन्ना राय को मार डाला। लोगों का कहना है कि गुरुवार को दो प्रत्याशियों के समर्थकों में लिट्टी लगाने को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि, लोगों के समझाने-बुझाने के बाद मामला शांत हो गया। लेकिन घटना के बाद लक्ष्मण राय का पुत्र मनीष गुस्से में था वह मुन्ना राय से बदला लेना चाहता था। 

रविवार को ज्योंहि मुन्ना राय चापाकल के पास पानी लाने आया। मनीष और उसके पिता लक्ष्मण राय पहुंचे और दोनों ने मिलकर चापाकल के हैंडल से पीट-पीटकर उसे जख्मी कर दिया। पीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना दियारे के अकीलपुर थाना क्षेत्र के पुरानी पानापुर पछियारी टोले में की। 

बताया जाता है कि दियारे के अकीलपुर थाना क्षेत्र के पुरानीपानापुर पछियारी टोला निवासी जगधर राय का पुत्र मुन्ना राय एवं उसके चाचा लक्ष्मण राय के पुत्र मनीष कुमार दोनों दो अलग-अलग प्रत्याशियों के समर्थक हैं। मृत मुन्ना के पिता जगधर राय ने बताया कि सुबह में उसका बेटा पानी के लिए चापाकल के पास गया था। तभी लक्ष्मण राय एवं उसका बेटा मनीष राय आया। दोनों मिलकर मुन्ना के साथ मारपीट करने लगे। चापाकल के हैंडल से दोनों ने मुन्ना को जमकर पीटा। 

गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष संजय राम ने बताया कि दो चचेरे भाइयों में हुई मारपीट के मुन्ना राय जख्मी हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। अभीतक मृतक परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। बयान आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। इस मामले को लेकर पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। हालांकि पुलिस इसे मामूली विवाद बता रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें