ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदरभंगा में नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, चेहरे को जलाया; परिजन बोले- दोस्तों ने मार डाला

दरभंगा में नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, चेहरे को जलाया; परिजन बोले- दोस्तों ने मार डाला

दरभंगा में लापता युवक का शव तीन दिन बाद रविवार सुबह असगांव के पास सड़क किनारे फेंका हुआ मिला। वह नीट की तैयारी कर रहा था। परिजनों ने आशंका जताई है कि दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर चेहरे को जला दिया।

दरभंगा में नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हत्या, चेहरे को जलाया; परिजन बोले- दोस्तों ने मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,दरभंगाSun, 05 May 2024 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता युवक का शव तीन दिन बाद रविवार सुबह असगांव के पास सड़क किनारे फेंका हुआ मिला। मृतक की पहचान बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी निवासी जयप्रकाश यादव के पुत्र बबलू कुमार (24) के रूप में हुई है। वह नीट की तैयारी कर रहा था। रविवार को उसे परीक्षा देनी थी। परिजनों ने आशंका जताई है कि दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर चेहरे को जला दिया है। बबलू स्थाई रूप से सदर थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया का रहने वाला था। रविवार सुबह सूचना पर पहुंची बहादुरपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, चेहरे को ज्वलनशील पदार्थ से जलाने का प्रयास किया गया है। सूचना पर बबलू के परिजनों ने उसके चेहरे पर कटे हुए निशान से शव की पहचान की। 

जन्मदिन की पार्टी में गया था, फिर नहीं लौटा
बताया गया कि गत दो मई की रात लगभग आठ बजे बबलू अपने मित्र बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक निवासी सुमित रंजन के जन्मदिन में शामिल होने गया था। लगभग 11 बजे रात में बबलू के पिता ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो बबलू ने कहा कि वह रात में अपने मित्र के घर पर ही रुकेगा। सुबह में वापस आ जाएगा। सुबह जब बबलू के मोबाइल पर फोन किया गया तो उसका फोन स्विच ऑफ था। सुमित रंजन को फोन किया गया तो उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था। सुमित के घर जाकर उसकी मां व बहन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी दोस्त कहां गये हैं, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। 

एक दोस्त की मां व बहन से हिरासत में पूछताछ
बबलू के पिता ने इसकी लिखित शिकायत बहादुरपुर थाने में की। उन्होंने चट्टी चौक निवासी सुमित रंजन, लहेरियासराय थाने के बंगाली टोला निवासी अभिषेक सौरभ, सैदनगर निवासी शिवम राउत, बरहेता निवासी अंकित कुमार व गोपू नाम के एक युवक पर हत्या करने की आशंका जतायी। उसके बाद पुलिस संदिग्ध लोगों के बारे में पता करने लगी। इसी क्रम में पुलिस आरोपित सुमित रंजन की मां व बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 
तफ्तीश तेज हुई तो सड़क किनारे फेंका शव
जानकारी के अनुसार, दो मई को आरएस टैंक पोखर के भिंडा पर बबलू के साथियों ने बर्थडे पार्टी मनाई। वहीं पर किसी बात को लेकर बबलू से दोस्तों की झड़प हो गई। इसी दौरान बबलू की हत्या कर दी गई और उसके शव को छुपाकर रख दिया गया। जब पुलिस तेजी से छानबीन करने लगी तो आरोपितों ने उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया। बबलू के पिता बेंता चौक पर जांच घर चलाते हैं। बबलू दो भाइयों में छोटा भाई था। बड़ा भाई इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। रविवार को बबलू को नीट का एग्जाम देना था, परंतु परिजनों को उसका शव मिला। 

प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि बबलू की हत्या किस प्रकार से की गई। 
- सुनील कुमार, थानाध्यक्ष, बहादुरपुर