ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबेगूसराय में मर्डर, जुआ खेलने को लेकर विवाद; घर से बुलाया, गला रेतकर मार डाला

बेगूसराय में मर्डर, जुआ खेलने को लेकर विवाद; घर से बुलाया, गला रेतकर मार डाला

बिहार के बेगूसराय जिले में जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दिवाली के दिन हुई युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई।

बेगूसराय में मर्डर, जुआ खेलने को लेकर विवाद; घर से बुलाया, गला रेतकर मार डाला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बेगूसरायSun, 12 Nov 2023 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले में जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दिवाली के दिन हुई युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई। मृतक की पहचान डोमी चौधरी के बेटे दीपक कुमार चौधरी (24 वर्ष) के रूप में हुई है। दीपक की हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार मंसूरचकथाना क्षेत्र के आगापुर बलवा डगहर बहियार स्थित बिंझी गांछी में रविवार के दिन करीब बारह बजे दीपक को मोबाइल पर फोन कर घर से बुलाया। उसके बाद धारदार हथियार से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय लोगो में चर्चा है कि जुआ खेलने को लेकर हुए विवाद के बाद दीपक की हत्या कर दी गई। 

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस बल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।