ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगोभी के लिए मर्डर! मोतिहारी में चोरी के आरोप में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

गोभी के लिए मर्डर! मोतिहारी में चोरी के आरोप में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

मोतिहारी में गोभी की चोरी के आरोप में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि रघुनाथ सुबह गोभी लेकर लौट रहे थे। उनके साथ खेत से गोभी चोरी का आरोप लगाकर मारपीट गई।

गोभी के लिए मर्डर! मोतिहारी में चोरी के आरोप में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
Sandeepहिन्दुस्तान,मोतिहारीWed, 29 Nov 2023 06:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मोतिहारी जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब गोभी चोरी के आरोप में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना दुलमा पंचायत के वार्ड-9 की है। जहां फूलगोभी की चोरी के आरोप में बुजुर्ग की जान ले ली। मृतक की पहचान दुलमा बारापाकड़ ग्राम का निवासी रघुनाथ प्रसाद (55) के तौर पर हुई है। 

थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि रघुनाथ प्रसाद फुलगोभी लेकर आ रहा था। इस पर खेत से चोरी कर फुलगोभी लाने का आरोप लगा कर पिटाई की गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।घटना मंगलवार की सुबह की है। मृतक के चेहरे पर धारदार हथियार का प्रयोग किए जाने का निशान है। पुलिस को अभी तक आवेदन नहीं मिला है।

मृतक के परिजन मारपीट कर हत्या किए जाने की बात बता रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। वहीं पुलिस ने कहा कि हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें