ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमर्डर करके भागे सनकी ने पुलिस के छुड़ाए पसीने, ऐसा कांड किया कि रोकनी पड़ गई ट्रेनें

मर्डर करके भागे सनकी ने पुलिस के छुड़ाए पसीने, ऐसा कांड किया कि रोकनी पड़ गई ट्रेनें

दरभंगा में एक सनकी ने सरेआम मर्डर करके दहशत फैला दी। फिर ऐसी जगह जाकर छिप गया, जहां से उसे पकड़ने के लिए पुलिस के पसीने छूट गए। यहां तक की ट्रेनों को भी रोकना पड़ गया।

मर्डर करके भागे सनकी ने पुलिस के छुड़ाए पसीने, ऐसा कांड किया कि रोकनी पड़ गई ट्रेनें
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,दरभंगाThu, 30 Nov 2023 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के दरभंगा जिले में हत्या के एक आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए ऐसी हरकत की जिससे कई घंटे तक ट्रेनों को रोकना पड़ गया। मामला एपीएम थाना इलाके के अकराहा गांव का है। एक सनकी शख्स ने बुधवार शाम 6 बजे दुकान पर खड़े लोगों पर अचानक धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हुआ है। इसके बाद बाजार में दहशत फैल गई। आरोपी वहां से भाग निकला और हायाघाट रेलवे पुल की रेलिंग पर चढ़ गया। इस वजह से दरभंगा समस्तीपुर रूट पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई। पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद रात में उसे उतारा। फिर ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ।

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम अकराहा गांव स्थित एक मोबाइल दुकान पर एक महिला और चार पुरुष खड़े थे। तभी गांव का ही रहने वाला महादेव सहनी हाथ में धारदार हथियार लेकर पहुंचा। उसने दुकान पर खड़े मोहम्मद आसिफ नाम के शख्स पर हमला कर दिया। आसिफ वहीं ढेर हो गया। दूसरे ही पल महादेव ने बगल में खड़े शिवनंदन पर भी वार किया। वो भी नीचे गिर गया। इसके बाद वहां से सभी लोग भागने लगे। 

भाभी ने देवर को मौत के घाट उतारा, मर्डर की वजह हैरान कर देगी

हमलावर महादेव सहनी भी मौके से भाग गया और जाकर हायाघाट रेलवे पुल की रेलिंग पर चढ़ गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस रेलवे पुल पर आई। आरोपी की वजह से इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई। रात करीब 10.30 बजे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पुल से नीचे उतारा और गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें