ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमम्मी मुझे बचा लो, ये लोग मार देंगे; पटना से BJP नेता का बेटा लापता, मां को कॉल कर बताई आपबीती

मम्मी मुझे बचा लो, ये लोग मार देंगे; पटना से BJP नेता का बेटा लापता, मां को कॉल कर बताई आपबीती

पटना के दानापुर थाना इलाके से बीजेपी नेता के बेटे के गायब होने की घटना से हड़कंप मच गया है। और परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। इस बीच लड़के फोन कर मां को आपबीती भी बताई है।

मम्मी मुझे बचा लो, ये लोग मार देंगे; पटना से BJP नेता का बेटा लापता, मां को कॉल कर बताई आपबीती
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 23 Jun 2024 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के दानापुर के शाहपुर डिफेन्स कॉलोनी के रहने ने बीजेपी नेता राजेश सिंह का बेटा गायब चल रहा है। पुत्र अंशु सिंह रविवार को परीक्षा देने के लिए सीवान निकला था। और फिर अचानक गायब हो गया। जिसके बाद से उसके अपहरण होने की चर्चा तेज हो हई है। हालांकि उसने अपनी मां को फोन करके आपबीती बताई।

अंशु के परिजनों की ओर से जो शिकायत दानापुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। उसके मुताबिक बताया गया है कि 21 जून को सुबह 10 बजे परीक्षा देने के लिए निकला था। जिसेक बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो सका है। 22 जून को उसने शाम साढ़े 8 बजे उसने अपनी मम्मी को रोते हुए फोन करके बताया कि हमको इन लोगों ने किडनैप कर लिया है। मुझे बचा लो, नहीं तो ये लोग मुझे जान से मार देंगे। मैं 2 दिनों से बाथरूम में बंद हूं। और किसी तरह फोन कर पाया हूं। इस दौरान किसी अपार्टमेंट में होने की बात कही। साथ बताया कि उसका दोस्त शुभम भी उसके साथ था।

यह भी पढ़िए-ज बहन से पति ने रचाई शादी, मां को लेकर ससुर फरार; महिला बोली- अब मैं कहां जाऊं... पुलिस को सुनाई आपबीती

परिजनों की इस शिकायत पर दानापुर की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। और मामले की जांच तेज कर दी है। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने बीबीगंज में रोड जाम कर दिया। पुलिस के काफी समझाने-बुझाने के बाद रास्ता खुलवाया गया। फिलहाल अंश कुमार के गायब होने की वजह क्या हो सकती है। इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। वहीं पुलिस अब हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। और बहुत जल्द खुलासा का दावा कर रही है।