DA Image
21 अक्तूबर, 2020|3:00|IST

अगली स्टोरी

एक फोन कॉल के बाद पलट गई मुंबई पुलिस, सुशांत और EX मैनजर दिशा की मौत के कनेक्शन को जोड़ने में जुटी बिहार SIT

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत के मामले को एक-दूसरे से जोड़कर एसआईटी देख रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस की टीम दिशा सलियान के घर गई। पुलिस दिशा के परिजनों का बयान लेना चाहती थी, लेकिन वहां उन्हें कोई भी नहीं मिला। 

दिशा की मौत बीते आठ जून को हुई थी। उसने एक ऊंची इमारत के 14वें तल्ले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दूसरी ओर, पटना पुलिस की टीम दिशा की मौत से संबंधित जानकारी लेने मुंबई के मालवानी थाने पहुंची, लेकिन वहां मुंबई पुलिस ने किसी तरह की जानकारी देने से मना कर दिया। मुंबई पुलिस का कहना था कि जिस फोल्डर में दिशा की मौत से संबंधित जानकारी और कागजात थे वह गलती से डिलिट हो गया। इस पर पटना पुलिस की टीम ने कहा कि वह उस फोल्डर को रि-कवर करने में मदद करेगी, लेकिन मुंबई पुलिस ने सटीक जवाब नहीं दिया। 

एक फोन कॉल के बाद पलट गई मुंबई पुलिस 
सूत्रों की मानें तो जिस वक्त पटना पुलिस की टीम थाने में बैठी थी उसी समय मुंबई पुलिस के अधिकारियों के फोन बजने लगे। एक कॉल आते ही मुंबई पुलिस का व्यवहार भी बदल गया। वहां के अफसरों ने पटना से गई एसआईटी को लैपटॉप देने से इनकार कर दिया। सवाल यह उठने लगे हैं कि अचानक मुंबई पुलिस किसके दबाव में आ गयी?

सवालों के घेरे में मुंबई पुलिस
दिशा सलियान के केस से जुड़े फोल्डर को डिलीट करने की बात कहने वाली मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ गयी है। इतने महत्वपूर्ण केस की जानकारियां जिस फोल्डर में थीं वो इतनी आसानी से डिलीट कैसे हो गयीं। कहीं ऐसा तो नहीं कि मुंबई पुलिस कोई बड़ा राज पटना की एसआईटी से छिपा रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mumbai police overturned after a phone call Bihar police trying to connect the connection of death of Sushant Singh Rajput and EX Manager Disha Saliyanin