DA Image
13 अगस्त, 2020|2:56|IST

अगली स्टोरी

कानूनी पेंच में फंसे चर्चित साइकिल गर्ल ज्योति के पिता, फिल्म निर्माण कंपनी ने भेजा लीगल नोटिस

कोरोना लॉकडाउन में दिल्ली में फंसे अपने पिता को साइकिल पर लेकर बिहार के दरभंगा आने वाली वाली चर्चित साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी के पिता कानूनी पेंच में फंस गए हैं। दरअसल ज्योति कुमारी के पिता मोहन पासवान को गुरुवार को मुंबई की एक वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माण कंपनी ने लीगल नोटिस भेजा है। कंपनी ने ज्योति के पिता पर करार तोड़ने पर आपत्ति जतायी है। 

मालूम हो कि बीते 27 मई को दरभंगा के सिंहवाड़ा प्रखंड के सिरहुल्ली निवासी साइकिल गर्ल ज्योति के पिता मोहन पासवान ने कंपनी के साथ ज्योति के संघर्ष पर फिल्म बनाने के लिए करार किया था। इसपर दो लाख 51 हजार रुपये कंपनी ने देने का करार किया था। अब कंपनी ने ज्योति के पिता के दूसरे कंपनी से करार करार करने पर आपत्ति जतायी है। लीगल नोटिस में कंपनी ने मोहन पासवान से कहा है कि इस नए और गैर कानूनी करार को वे तुरंत रद्द करें। कंपनी नहीं चाहती है कि कोई विवाद हो। 

मानसिक रूप से कंपनी कर रही प्रताड़ित
इस संबंध में मोहन पासवान ने कहा कि यह नोटिस उन्हें गुरुवार को ही मिला है। दलित समझकर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। तरह-तरह से डराया-धमकाया जा रहा है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। कंपनी के हर सवाल का जवाब कोर्ट को दिया जायेगा। मोहन ने कहा कि जिस समय करार हुआ था उस समय मुझे गफलत में डालकर एक कागज पर हस्ताक्षर करा लिया गया था। रुपये देने का जो समय कंपनी ने तय किया था, उसने पूरा नहीं किया। कहा, वे वादा तोड़ें तो ठीक, मैं करार तोड़ूं तो गलत। मामले का कानूनी रूप से जवाब दूंगा। मुखिया रौशन खातून ने बताया कि मुझे इस संबंध में कुछ भी नहीं पता है। इसलिए फिलहाल मैं इस मसले पर कुछ भी बोलना उचित नहीं समझती हूं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mumbai Based Film Production Company Sent Legal Notice to Father of Famous Bicycle Girl Jyoti Kumari in allegation of break agreement