ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपीएम मोदी के अब आराम करने का समय, प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी दौरे पर मुकेश सहनी का तंज

पीएम मोदी के अब आराम करने का समय, प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी दौरे पर मुकेश सहनी का तंज

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने गुरुवार को कहा कि अभी तक हुए सभी चरणों के लोकसभा चुनाव बहुत ही अच्छे रहे। इतनी गर्मी में भी लोग हमारा साथ दे रहे हैं। इंडिया गठबंधन 300 सीटें जीतेगा।

पीएम मोदी के अब आराम करने का समय, प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी दौरे पर मुकेश सहनी का तंज
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाThu, 30 May 2024 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कन्याकुमारी दौरे पर जाने को लेकर सियासत गर्माई हुई है। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने पीएम मोदी के कन्याकुमारी दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब पीएम के आराम करने का समय हो गया है। प्रधानमंत्री पूजा कर आराम करेंगे, कन्याकुमारी से निकलकर गुजराज जाकर रेस्ट करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार शाम को लोकसभा चुनाव का प्रचार थमने के बाद तमिलनाडु के कन्याकुमारी जाएंगे, जहां एकांतवास में रहकर ध्यान करेंगे।

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने गुरुवार को कहा कि अभी तक हुए सभी चरणों के लोकसभा चुनाव बहुत ही अच्छे रहे। इतनी गर्मी में भी लोग हमारा साथ दे रहे हैं। सहनी ने दावा करते हुए कहा कि मजबूती से देश की जनता हमारे साथ है और इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। 1 जून को विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर सहनी ने कहा कि उसमें वह जरूर जाएंगे। इस मीटिंग में आगे के एजेंडों पर बात होगी।

बीजेपी नेताओं द्वारा किए जा रहे दावे 4 जून के बाद इंडी गठबंधन खत्म हो जाएगा, इस पर सहनी ने कहा कि हम लोग चाहेंगे कि भाजपा कभी खत्म ना हो और वह विपक्ष में अपनी बातों को रखने का काम करे। सहनी ने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन 300 से अधिक सीटें इस चुनाव में जीतेगा।

योगी आदित्यनाथ किम जोंग जैसे, तेजस्वी यादव का यूपी सीएम पर तंज

बता दें कि मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आरजेडी से हाथ मिलाकर इंडिया गठबंधन में एंट्री ली। उन्होंने पूरे बिहार में तेजस्वी यादव के साथ मिलकर महागठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर प्रचार किया। सहनी की पार्टी ने महागठबंधन के खाते से बिहार की तीन सीटों पर कैंडिडेट उतारे हैं, जिनमें गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी शामिल है।