ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में धू-धूकर जली चलती हुई कार, बाल-बाल बचे होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष समेत 4; 2 गेट हो चुके थे बंद

बिहार में धू-धूकर जली चलती हुई कार, बाल-बाल बचे होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष समेत 4; 2 गेट हो चुके थे बंद

कार में अचानक शॉट सर्किट से आग लग गई। बोनट की ओर से धूंआ निकलता देख गाड़ी चला रहे अरुण ठाकुर ने गेट खोलने की कोशिश की। लेकिन तबतक दो गेट जाम हो चुके थे। दूसरी ओर का दोनों गेट खोल सभी भागे।

बिहार में धू-धूकर जली चलती हुई कार, बाल-बाल बचे होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष समेत 4; 2 गेट हो चुके थे बंद
-
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSat, 08 Jun 2024 07:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क पर चलती लग्जरी कार में भीषण आग लग गई। घटना काजी मोहम्मदापुर थाना इलाके के  चक्कर मैदान रोड में पथ निर्माण विभाग के कार्यालय के समीप शुक्रवार रात हुई। इसमें होमगार्ड संघ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण ठाकुर समेत चार लोग बाल बाल बच गए। गाड़ी छोड़कर उतने से पहले कार के दो गेट जाम हो चुके थे। थोड़ी सी देरी होती दो चार लोग कार के साथ जिंदा जलकर राख हो जाते।

अरुण ठाकुर ने बताया कि कार में अचानक शॉट सर्किट से आग लग गई। बोनट की ओर से धूंआ निकलता देख गाड़ी चला रहे अरुण ठाकुर ने गेट खोलने की कोशिश की। लेकिन तबतक दो गेट जाम हो चुके थे। दूसरी ओर का दोनों गेट खोल कर आगे और पीछे बैठे चार लोग गाड़ी से निकलकर बाहर भागे। देखते देखते  कार सड़क पर धू-धूकर जलने लगी। अरुण ठाकुर ने तुरंत इसकी सूचना पर अग्निशाम विभाग को दी।  दमकल की  टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाई गई। हालांकि, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। मौके पर पहुंचे काजी मोहम्मदपुर थाना के दारोगा अहरार खान ने बताया कि कार से सभी लोग सुरक्षित निकल गए थे।

एक तरफा प्यार में पागल हुआ आशिक, घर में घुस सगी बहनों को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण ठाकुर ने बताया कि बीबीगंज स्थित अपने आवास से दुकान के लिए जा रहे थे। गाड़ी में चार लोग सवार थे। गाड़ी वह खुद ड्राइव कर रहे थे। सर्किट हाउस के पास अचानक गाड़ी के इंजन में आग लगने का एहसास हुआ। गाड़ी में धुंआ उठते हीं उन्होंने कार रोक दी। गाड़ी में दोनों सीटों पर बैठे चारों लोगों ने अपने अपने पास वाले चारों गेट को खोला। पता चला कि दो गेट नहीं खुले। सभी लोग दो गेट से तुरंत बाहर निकल गए। उन्होंने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी।  सूचना मिलते ही  के कमांडेंट त्रिलोकी नाथ झा के नेतृत्व में फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पा लिया।

 धुंआ उठने के तुरंत बाद कार धू धू कर जलने लगी। दमकल की एक छोटी और एक बड़ी गाड़ी मौके पर पहुंची। लेकिन आग इतनी जबरदस्त थी की अग्नि शमन विभाग की टीम को फोम का उपयोग करना पड़ा। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। कार में लगी आग को दमकल की दो गाड़ियों ने करीब आधे घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। अरुण ठाकुर ने भगवान को धन्यवाद दिया। होमगार्ड कमांडेंट त्रिलोकी नाथ ने कहा कि घटना में कार के अलावे कोई नुकसान नहीं हुआ है।