Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमोतिहारीः बैग में लेकर जा रहे थे बम, बाइकों की टक्कर में फटा, तीन जख्मी

मोतिहारीः बैग में लेकर जा रहे थे बम, बाइकों की टक्कर में फटा, तीन जख्मी

हरसिद्धि (पूर्वी चंपारण)  | निसंYogesh Yadav
Wed, 01 Dec 2021 08:43 PM
मोतिहारीः बैग में लेकर जा रहे थे बम, बाइकों की टक्कर में फटा, तीन जख्मी

इस खबर को सुनें

हरसिद्धि प्रखंड की मुरारपुर पंचायत के जैल मुरारपुर में बुधवार को दो बाइकों की टक्कर के बाद बम विस्फोट हुआ। जिसमें बाइक सवार तीन युवक जख्मी हो गए। तीनों को इलाज के लिये पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। तीनों की हालत गम्भीर है। जख्मी युवकों में संग्रामपुर थाना के दरियापुर के छोटन खान का पुत्र नूर हसन, भादा पंचायत के पैठानपट्टी तुरहा टोली का भुट्टी साह का पुत्र विवेक कुमार व जयलाल साह का पुत्र विक्की कुमार शामिल हैं। 

घटना के तुरंत बाद एसपी नवीनचंद्र झा ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने अगल-बगल के लोगों से जानकारी ली। जहां लोगों ने बताया कि बाइक की टक्कर के बाद बम विस्फोट हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि पल्सर बाइक से दो युवक विक्की व विवेक बीच में बैग लेकर मोतिहारी पशुरामपुर की ओर जा रहे थे। जबकि पशुरामपुर की ओर से अपाची बाइक से नूरहसन तेजी में बाइक के आगे एक बैग रखकर आ रहा था।

जैल मुरारपुर के समीप दोनों बाइक की टक्कर हो गयी। एसपी श्री झा ने बताया कि बम विस्फोट हुआ है। किसके बैग में बम था, इसकी तहकीकात की जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त स्थल को सुरक्षित कर पुलिस निगरानी में रखा गया है। मुजफ्फरपुर से एक्सपर्ट को बुलाया गया है। जिसके जांच के बाद खुलासा होगा। घटना स्थल पर चौकीदार राजेश दास सहित अन्य पुलिस बल निगरानी कर रहे हैं। 
 

epaper

संबंधित खबरें