DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारमोतिहारी: तालाब में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, चचेरी बहन की शादी में दिल्ली से आईं थी बिहार

मोतिहारी: तालाब में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, चचेरी बहन की शादी में दिल्ली से आईं थी बिहार

मोतिहारी हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Tue, 01 Jun 2021 07:56 PM
मोतिहारी: तालाब में नहाने गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, चचेरी बहन की शादी में दिल्ली से आईं थी बिहार

पूर्वी चम्पारण जिले के पचपकड़ी ओपी अंतर्गत मुड़ली गांव में मंगलवार को मदली गाछी के समीप तालाब में नहाने के लिये गई तीन लड़कियों की मौत डूबने से हो गई। तीनों एक ही परिवार की थीं। मृत लड़कियों में रघु साह की पुत्री रौशनी कुमारी (15) व अनुराधा कुमारी (17) और छठु साह की पुत्री ललिता कुमारी शामिल हैं। तीनों आपस में चचेरी बहनें थीं। तीनों तालाब में नहाने के लिए अपने घर से कहकर निकली थी। नहाने के क्रम में पहले रौशनी कुमारी गहरे पानी में डूबने लगी। उसे डूबते देख दोनों बहन उसे बचाने के लिए गई तो वह भी डूब गई। तीनों को डूबते बकरी चराने गए कुछ लड़कों ने देखा व घर आकर उसके परिजन को सूचना दी। 

सूचना पर परिजन व ग्रामीण दौड़कर तालाब पर गए तथा तीनों को पानी के अंदर से निकाला। तीनों को इलाज के लिए पचपकड़ी स्थित एक निजी डॉक्टर के यहां ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। उनके घर पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

सूचना पर पचपकड़ी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव पहुंच आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम में भेजने के लिए कहा लेकिन परिजनों ने इससे इंकार कर दिया। बाद में सीओ रीना कुमारी ने भी मौके पर पहुंच पोस्टमार्टम के लिए परिजन से कहा लेकिन परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं हुए। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में मृतका के पिता के आवेदन पर सनहा दर्ज किया जाएगा। मृतका रौशनी कुमारी व अनुराधा कुमारी अपने परिजन के साथ दिल्ली में रहती थी। दोनों अपने माता पिता के साथ अपनी चचेरी बहन की शादी में घर आई हुई थी। दस दिन बाद वह दिल्ली लौटने वाली थी। घटना से ग्रामीण मर्माहत हैं व पूरे गांव में माहौल गमगीन है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें