ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररुपये देने से मां ने किया इनकार तो युवक ने खुद के अपहरण की रची साजिश, whatsapp कॉल कर मांगी फिरौती

रुपये देने से मां ने किया इनकार तो युवक ने खुद के अपहरण की रची साजिश, whatsapp कॉल कर मांगी फिरौती

रुपये के लिए एक युवक ने खुद ही अपहरण की साजिश रची। व्हाट्सएप से कॉल कर मां से फिरौती के रूप में 80 हजार रुपये मांगे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक को बरामद कर इस साजिश का भंडाफोड़ कर दिया।

रुपये देने से मां ने किया इनकार तो युवक ने खुद के अपहरण की रची साजिश, whatsapp कॉल कर मांगी फिरौती
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,नालंदाTue, 10 Oct 2023 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रुपये के लिए एक युवक ने खुद ही अपहरण की साजिश रची। व्हाट्सएप से कॉल कर मां से फिरौती के रूप में 80 हजार रुपये मांगे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक को बरामद कर इस साजिश का भंडाफोड़ कर दिया। घटना नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र से जुड़ा है। डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि बहादुरगंज निवासी रंजू देवी ने पांच अक्टूबर को अपने पुत्र अमित कुमार के अपहरण की शिकायत की थी।

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत में मां ने आरोप लगाया कि अज्ञात बदमाशों ने बेटे का अपहरण कर लिया है और फिरौती की मांग कर रहा है। जांच के बाद आठ अक्टूबर को पुलिस ने उसे बरामद कर लिया। बरामद होने के बाद उसने जो कहानी सुनायी वह चौंकाने वाली थी। उसने बताया कि मां से कुछ रुपये मांगे थे। मां ने रुपये देने से इनकार कर दिया। 

इसके बाद वह नाराज होकर अपनी बहन के घर चला गया। वहां से अपने एक दोस्त के घर दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर चला गया। वहां वाई-फाई की मदद से मां को व्हाट्सएप कॉल कर फिरौती की मांग की। इस काम में उसका दोस्त भी सहयोग कर रहा था। छापेमारी टीम में थानेदार शरद कुमार रंजन आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें