ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदो बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ एक और बड़ा खुलासा

दो बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ एक और बड़ा खुलासा

काराकाट में अपने पति के पास दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। हालांकि कुछ दिनों बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। लेकिन पता लगा कि प्रेमी भी दो बच्चों का पिता है।

दो बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ एक और बड़ा खुलासा
Sandeepएक संवाददाता,काराकाटMon, 24 Jun 2024 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के काराकाट में दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद दोनों को पकड़ लिया। और फिर जो खुलासा हुआ। वो और भी हैरान करने वाला था।  दरअसल महिला अपने जिस प्रेमी के साथ भागी थी, वो भी दो बच्चों का पिता है। फिलहाल दोनों पुलिस हिरासत में है। वहीं इलाके में ये घटना चर्चा की विषय बनी हुई है।

दरअसल सकला गांव से दो बच्चों को पति के पास छोड़कर एक महिला प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से पति और दोनों बच्चें काफी परेशान थे। बीते छह दिन पहले फरार हुई दो बच्चों की मां व प्रेमी को पुलिस ने सोमवार को जोरावरपुर पुल के पास से पकड़ लिया है। लेकिन सबसे आश्चर्य की बात यह है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका दो-दो बच्चों के माता-पिता हैं।

यह भी पढ़िए- बहन से पति ने रचाई शादी, मां को लेकर ससुर फरार; महिला बोली- अब मैं कहां जाऊं... पुलिस को सुनाई आपबीती

एसआई अंजली कुमारी ने बताया कि 18 जून को सकला निवासी कृष्णा कुमार ने विवाहिता लड़की को बहला फुसलाकर भगाने के मामले में सकला गांव के गौतम पासवान पिता सुरेंद्र पासवान सहित चार लोगों पर मामला दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान गुप्त सूचना मिली कि गौतम पासवान विवाहिता के साथ कही बाहर भगाने के फिराक में है। 

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एनएच-120 पर जोरावरपुर पुल के पास गाड़ी पकड़ने के लिए दोनों खड़े हैं। त्वरित कार्रवाई करते हुए जोरावरपुर पुल के पास से दोनों को गिरफ्तार किया गया। न्यायालय के बयान के बाद आगे की कार्रवाई जारी है।