Mother and sons Murder for dowry in Patna - बिहार: दहेज के लिए मां और डेढ़ साल के मासूम को जिंदा जलाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: दहेज के लिए मां और डेढ़ साल के मासूम को जिंदा जलाया

                                                                                                                              -

नदवां मुसहरी (पूर्वी) में शनिवार की देर रात ससुरालवालों ने एक महिला (24) को उसके डेढ़ साल के बेटे के साथ केरोसिन उड़ेल आग लगा दी। मौके पर दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद पति समेत परिवार के अन्य सदस्य मौके से फरार हो गए। 

इस संबंध में महिला सुनीता देवी के पिता सह नालंदा जिले के हरनौत थाने के नूरनगर निवासी विद्यानंद राम ने उसके पति, सास, ससुर, जेठ व जेठानी के खिलाफ रविवार को धनरुआ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना का कारण दहेज के रूप में मांगे गए डेढ़ लाख रुपये नहीं मिलना बताया जाता है। 

विद्यानंद राम ने पुत्री सुनीता देवी की शादी 2016 में नदवां मुसहरी (पूर्वी) ग्रामवासी भगवान राम उर्फ चांगुर राम के पुत्र चिकू राम उर्फ छोटिया राम के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुरालवाले सुनीता से अपने मायके से डेढ़ लाख मांग कर लाने को कहने लगे। हालांकि विद्यानंद ने अपने दामाद व उसके परिवालों को समझाने की कोशिश की। बावजूद सुनीता को प्रताड़ित किया जाता रहा। हालांकि इस दौरान सुनीता को एक पुत्र भी हुआ। 

आरोप है कि शनिवार की देर रात पति चीकू राम, सास, ससुर,जेठ संतोष राम व जेठानी ने सुनीता व उसके पुत्र अंकुश के शरीर पर केरोसिन उड़ेल आग लगा दी जिससे मौके पर ही मां-बेटे की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। इधर विद्यानंद राम को इसकी सूचना उसी गांव के उसके दूर के एक रिश्तेदार ने फोन से दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mother and sons Murder for dowry in Patna